टुडे न्यूज़

विरोधियों को सता रही जमानत बचाने की चिंता : सुरेंद्र पुनिया

भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने हलका में जनसंपर्क अभियान चलाकर मांगे वोट

हिसार टुडे
बरवाला हलका में भाजपा को मिल रहे जनसमर्थन से अब विरोधी दलों के प्रत्याशियों को अपनी जमानत बचाने की चिंता सताने लगी है और वो किसी तरह से अपनी जमानत बचाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। यह बात आज भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने हलका के मिलगेट क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाते हुए कही। जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया और भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। वहीं आज अनेक लोगों ने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया का समर्थन करने की घोषणा की। इनमें बयानाखेड़ा वाले नवन मित्तल, सज्जन मित्तल, हनुमान, विनोद, मूर्तिराम, राजकुमार, पुरूषोतम तथा खेड़ी वाले कृष्ण कुमार, ओमप्रकाश प्रधान, मदन गोयल, सुशील, प्रकाशचंद्र, रोशन, महाबीर, घनश्याम, राज सिंह, नरेश व सुमेश प्रमुख हैं।
इस दौरान सुरेंद्र पुनिया ने कहा कि बरवाला हलका की जनता से जिस प्रकार का प्यार व समर्थन मिल रहा है उससे तय है कि बरवाला हलका में भारी मतों से अंतर से भाजपा जीतने जा रही है। विरोधियों को अब अपनी हार साफ दिखाई देने लगी है। यह सब भाजपा सरकार की नीतियों और विकास कार्यों के कारण है। भाजपा सरकार ने बरवाला हलका में 500 करोड़ से अधिक के विकास कार्य करवाए, जिसके चलते आज बरवाला हलका विकास के पथ पर आगे चल रहा है। उन्होंने कहा कि बरवाला हलका के समर्थन से आगामी पांच वर्षों में बरवाला हलका की विकास माध्यम से तस्वीर पूरी तरह से बदलने का काम करेंगे।
सुरेंद्र पुनिया ने कहा कि आज समय विकास की राजनीति करने का है। पहले की सरकारों में केवल क्षेत्रवाद व जातिवाद के नाम पर राजनीति की जाती थी। भाजपा ने प्रदेश की राजनीति को पूरी तरह से बदलने का काम किया है। भाजपा बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए, जिसके चलते लोगों में भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा। वहीं विश्वास आज भाजपा की जीत का आधार बन रहा है।
इस दौरान उनके साथ निवर्तमान विधायक वेद नारंग, मार्केट कमेटी चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू, पंकज बादल, प्रवीन सैनी सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता भी उपस्थित रहे।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close