टुडे न्यूज़

राहुल गांधी और पाकिस्‍तान की भाषा एक जैसी क्‍यों अमित शाह

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह बापौली में भाजपा की रैली शुरू में पहुंच गए हैं। उन्‍होंने कहा कि मजबूत सरकार की जरूरत है।

हिसार टुडे

हरियाणा विधानसभा  चुनाव 2019 में भाजपा अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बापौली रैली में कहा कि राहुल गांधी और पाकिस्‍तान की भाषा एक क्‍याें है। अनुच्‍छेद 370 को हटाने पर राहुल गांधी ने ऐसा बयान दे दिया कि उसे पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने संयुक्‍त राष्‍ट्र में उठा दिया।उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाया तो राहुल बाबा ने इसके विरोध में बयान दे डाला। पाकिस्‍तान ने इसे हाथाेंहाथ लिया। पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने संयुक्‍त राष्‍ट्र में कहा कि राहुल गांधी भी इसके विरोध में बोला है। समझ में नहीं आता राहुल गांधी और पाकिस्‍तान की भाषा एक क्‍याें है

उन्‍होंने घुसपैठियों के मुद्दे पर भी कांग्रेस और राहुल गांधी को घेरा। उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को हटाने की चर्चा करते हुए कहा कि किसी भी सरकार को इसे हटाने की हिम्‍मत नहीं हुई उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उखाड़ फेंक दिया। उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर हमले किए और अनुच्‍छेद 370 पर उसे जमकर घेरा।  उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने अनुच्‍छेद 370 हटाने का विरोध किया। कांग्रेस यह स्‍पष्‍ट कर दे कि वह अनुच्‍छेद 370 हटाने के पक्ष में है या नहीं। यदि वह इसके विरोध में है तो राहुल गांधी को घोषणा करना चाहिए कि उनकी सरकार बनी तो अनुच्‍छेद 370 फिर लागू करेंगे।

आज मजबूत सरकार चाहिए न कि भ्रष्‍टाचार फैलाने और धपले करने वाली सरकार। उन्‍होंने पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा। इससे पहले रैली में पहुंचने पर उनका जाेरदार स्‍वागत किया। लोगों ने उनका समर्थन में जोरदार नारेबाजी की। उउन्‍होंने कहा कि किसानों के कर्ज ब्‍याज सहित माफ किए जाएंगे। उन्‍होंने हरियाणा में भाजपा द्वारा सरकार किए गए कार्यों का ब्‍योरा दिया।उन्‍होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जवाब देना चाहिए कि उनकी सरकार ने क्‍या किया। उन्‍होंने लोगों से कहा कि हुड्डा चुनाव में वोट मांगने आएं तो उनसे हिसाब मांगें कि अपनी सरकार में उन्‍होंने क्‍या काम किया। रैली को स्‍थानीय नेताओं ने भी रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने इससे पहले फरीदाबाद के तिगांव में रैली को संबोधित किया। रैली के लिए बेहद कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई है। रैली स्‍थल पर भारी सुरक्षा है और लोगों को कड़ी जांच के बाद ही रैली में जाने दिया गया है। रैली और इसके मंच को भाजपा के झंडे और पोस्‍टरों से सजाया गया है। अनाज मंडी के आसपास के क्षेत्र को भी भाजपा के झंडे और पोस्‍टरों से सजाया गया है।

पहली बार बहादुरगढ़ में हो रही अमित शाह की रैली

पानीपत के बापौली में रैली के बाद अमित शाह बहादुरगढ़ में रैली को संबोधित करेंगे। बहादुरगढ़ में यह उनकी पहली रैली होगी। रैली स्‍थल पर लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। अमित शा‍ह बहादुरगढ़, रोहतक और खरखौदा विस क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे। चुनाव प्रचार के दौरान बहादुरगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रैली के चार दिन बाद ही भाजपा द्वारा गृहमंत्री की जनसभा का आयोजन बहादुरगढ़ हल्के में किया जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close