टुडे न्यूज़हिसार

बीड़ क्षेत्र के पांचों गांवों के ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन में भाग लेंगे: भव्य बिश्नोई

हिसार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं एआईसीसी सदस्य भव्य बिश्नोई ने इस दौरान हजारों ग्रामीणों के साथ सरकार की तानाशाही के विरोध में प्रदर्शन करेंगे।

हिसार टुडे

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रणधीर पनिहार ने बताया कि आदमपुर हलके के अंतर्गत आने वाले बीड़ हिसार की चार पंचायतों के पांचों गांवों पीरावाली, ढंढूर, झिड़ी, डिग्गी ताल, बढवाली बस्ती को नियमित करने की मांग को लेकर हजारों ग्रामीण 20 अगस्त को सुबह 10.30 बजे क्रांतिमान पार्क में इक्ठे होंगे। हिसार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं एआईसीसी सदस्य भव्य बिश्नोई ने इस दौरान हजारों ग्रामीणों के साथ सरकार की तानाशाही के विरोध में प्रदर्शन करेंगे।

रणधीर सिंह पनिहार ने पांचों गांवों की संघर्ष समिति से मुलाकात की और कुलदीप बिश्नोई की ओर से उनके हर संघर्ष में साथ देेने का विश्वास दिलाया। रणधीर पनिहार ने बताया कि कुलदीप बिश्नोई पिछले पांच सालों से निरंतर इन पांचों गांवों की अहम मांग को पूरा करवाने के लिए संघर्षरत हैं और पत्रों के माध्यम से, विधानसभा में आवाज उठाकर तथा मुख्यमंत्री से मिलकर उन्होंने ग्रामीणों को उजडऩे से बचाने के लिए कदम उठाने की मांग की है, लेकिन भाजपा सरकार सत्ता के नशे में लोगों की आवाज नहीं सुन रही। रणधीर पनिहार ने लोगों से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस प्रदर्शन में भाग लें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close