टुडे न्यूज़

-तोशाम विधानसभा चुनाव जनता के सम्मान की है लड़ाई: किरण

जातीगत जहर घोलकर गुमराह करने वालों को दिया जाएगा मुंहतोड़ जवाब

हिसार टुडे
पूर्व मंत्री एवं तोशाम से कांग्रेस उम्मीदवार किरण चौधरी ने कहा कि तोशाम का चुनाव एक आम चुनाव ना होकर क्षेत्र की जनता के  सम्मान की लड़ाई है और क्षेत्रवासी भाजपाईयों के झूठ का मुंहतोड़ जवाब देंगे। जिस प्रकार से चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के शीर्ष नेताओं ने तोशाम में आकर झूठ बोले हैं और जनता को छलने का प्रयास किया है। मुझे विश्वास है कि जनता इसका जवाब वोट की चोट से देगी और अपना सम्मान बरकरार रखने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेगी।
 आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तोशाम क्षेत्र के गांव बापोड़ा, भुरटाना, ढाणी मिरान, भैरा व कोहाड़ आदि में जनसम्पर्क अभियान के दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग भाजपा के जातीय दुष्प्रचार का भी जवाब देंगे। उन्होंन कहा कि स्व. चौ. बंसीलाल व उनके परिवार के सभी सदस्यों ने कभी भी जातपात की राजनीति नहीं की और 36 बिरादरी के लोगों को साथ लेकर क्षेत्र में विकास करवाया है।  इस दौरान ग्रामीणों किरण चौधरी का जोरदार स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि तोशाम की जनता ने भाजपा के शीर्ष नेताओं को भी आईना दिखा दिया है। आए दिन यहंा झूठ बोलने के लिए भाजपा के बड़े नेता पहुंंच रहे हैं लेकिन जनता ने अपने सम्मान से समझौता न करने की ठान ली है और इन नेताओं को मुंंह की खानी पड़ी है।
उन्होंने कहा कि भाजपा राज में जिस तरह से नौकरियां बिकी हैं उस तरह से न कभी देखा गया और कभी सुना गया था। भाजपा ने परचून की तरह से नौकरियंा बेची और हरियाणा के पढ़े लिखे युवाओं को पानी पिलाने वाली नौकरियों में लगाकर अपमानित किया है। ऐसा कोई पेपर नहीं हुआ जो लीक ना हुआ हो। ज्यूडिश्री, पुलिस, टीचर, क्लर्क, नायब तहसलीदार भर्ती परीक्षा सभी के पेपर लीक हुए हैं। हरियाणा में बेरोजगारी दर 2.8 प्रतिशत से 10 गुणा बढक़र आज 28.7 प्रतिशत हो गई है।
 उन्होंने कहा की भाजपा सरकार की गलत नीतियों से आज प्रदेश का खाजाना खाली पड़ा हुआ है, भाजपा सरकार द्वारा पांच साल तक हरियाणा की जनता को पेट्रोल-डीजल, फसल बीमा, व विभिन्न तरह के टैक्स बढ़ाकर लूटने का काम किया गया है।  और अब हालात यह है कि कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए सरकार के पास पैसे नही हैं। किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई आसमान छू रही है और आमजनता पूरी तरह त्रस्त है, भाजपा की गलत नीतियों की वजह से प्रदेश का किसान, गरीब, मजदूर, व्यापारी सभी वर्ग परेशान हैं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर हरियाणा की जनता के मायूस चेहरों पर मुस्कान लौटाई जाएगी और भाजपा सरकार द्वारा लागू किए गए  तानाशाही ट्राफिक कानून को खत्म किया जाएगा।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close