टुडे न्यूज़

जींद की आस्था रैली में हांसी हलका से हजारों ने पहुंचकर दी पार्टी को मजबूती : गायत्री

विधानसभा चुनाव में सभी 90 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी भाजपा

हिसार टुडे |

जींद में शुक्रवार को हुई आस्था रैली में हांसी विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में पहुंचकर जनता ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाने पर आभार जताया। केन्द्र सरकार ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहमंत्री श्री अमित शाह के नेतृत्व में एक निशान-एक विधान-एक प्रधान लागू करके जनता का दिल जीत लिया है।

यह बात भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष एवं जन परिवाद समिति की सदस्या गायत्री देवी ने जींद रैली में हजारों की संख्या में पहुंचने पर हांसी विधानसभा हलके की जनता का आभार जताते हुुए कही। उन्होंने कहा कि हजारों की संख्या में पहुंचकर हांसी क्षेत्र की जनता ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष श्री अमित शाह, मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल, राज्यसभा सांसद श्री बिरेन्द्र सिंह, हिसार के सांसद बृजेन्द्र सिंह, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष श्री सुभाष बराला व अन्य नेताओं के हाथ मजबूत किये हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरा हरियाणा भाजपामय हो चुका है। प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं रही है। विपक्ष के सभी अच्छे नेता व कार्यकर्ता आज दूसरी पार्टियां छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं जो भारतीय जनता पार्टी की नीतियों का ही परिणाम है।

गायत्री देवी ने कहा कि जींद रैली में भिन्न-भिन्न हलकों से आए लाखों लोगों ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को आशीर्वाद देने का कार्य किया है। आज पूरा देश व प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की तरफ देख रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ-सबका विकास के साथ-साथ सबका विश्वास जीतने में पूर्णता सफल रही है। इसी कारण आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा सभी 90 विधानसभा की सीटें भी जीत ले तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी क्योंकि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने अपने पूरे 5 साल तक सभी हलकों में समान काम-समान विकासकरते हुए हरियाणा की जनता का दिल जीतने का कार्य किया है।

हांसी हलके से क्षेत्रवासियों के साथ रैली में जाते हुए गायत्री देवी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close