टुडे न्यूज़सिरसा

सीएम विंडो की शिकायत का हर हाल में हो समाधान: सीटीएम

शिकायतों और समस्याओं पर तुरन्त कारवाई करे

हिसार टुडे न्यूज |
सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों का निपटारा संबंधित अधिकारी निर्धारित समय अवधि में करें। सीएम विंडो से संबंधित शिकायतों बारे किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह निर्देश नगराधीश जयवीर यादव ने आज स्थानीय लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में सीएम विंडो रिव्यु मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को दिये। इस बैठक में सीएमजीजीए पूर्वी चौधरी व डीडीपीओ कुलभूषण बंसल भी मौजूद थे।

नगराधीश ने बैठक में सभी विभागों की लंबित शिकायतों का अवलोकन किया व समीक्षा की। बैठक में उन्होंने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों से सीएम विंडो से प्राप्त शिकायतों और उसके समाधान के लिए विभागों द्वारा अब तक की गई कार्रवाई के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी अधिकारी अपने अपने विभाग से संबंधित सीएम विण्डो की शिकायतों का शीघ्रता से निवारण करे।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जिन विभागों से संबंधित सीएम विंडो शिकायतें लंबे समय से लंबित हैं वे तुरंत समाधान करें। उन्होंने कहा कि सीएम विंडो की शिकायतें प्राथमिकता के आधार पर निपटाते हुए यह भी दर्शाएं कि शिकायतकर्ता की शिकायत किस अधिकारी के पास गई हुई है और उसका क्या स्टेटस है।

उन्होंने कहा कि सीएम विण्डो के माध्यम से आई शिकायतों और समस्याओं को नजर अंदाज न करें और जब भी कोई शिकायत किसी भी अधिकारी के पास आती है, तो उसका तुरन्त समाधान करके उसका जवाब अवश्य दें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close