टुडे न्यूज़

रणधीर पनिहार ने डोर टू डोर अभियान में मांगा समर्थन

विभिन्न समुदायों के सैंकड़ों लोगों ने दिया समर्थन, भाजपा पर बरसे कांग्रेस नेता

नलवा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रणधीर पनिहार ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत आजाद नगर में डोर टू डोर अभियान चलाया और जनता से समर्थन मांगा। इस दौरान विभिन्न समुदायों सैंकड़ों लोगों ने उनके समर्थन का ऐलान किया।

डोर टू डोर अभियान चलाते हुए रणधीर पनिहार ने कहा कि क्षेत्र में पेयजल व बिजली सहित मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। भाजपा सरकार ने अपने पांच वर्ष के शासन में इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। हालत यह है कि स्कूल है तो अध्यापक नहीं है, अस्पताल है तो डाक्टर नहीं है, सड़कें हैं तो बसें नहीं है, नहरें है तो पानी नहीं है। उन्होंने कहा कि आजाद नगर क्षेत्र घनी आबादी का क्षेत्र है लेकिन इतनी आबादी के अनुसार इस क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं सरकार उपलब्ध नहीं करवा पाई। भाजपा नेताओं ने इस क्षेत्र को अपने वोट बैंक के लिए प्रयोग करने का प्रयास किया लेकिन जब क्षेत्रवासी किसी समस्या के समाधान के लिए भाजपा नेताओं से मिलते तो वे उन्हें उपलब्ध ही नहीं हो पाते। उन्होंने भाजपा नेताओं से सवाल किया कि क्षेत्र के लिए चले जल आंदोलन का बार-बार आश्वासन के बावजूद समाधान क्यों नहीं हो पाया, वोट मांगने से पहले भाजपा नेताओं को इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आजाद नगर के कुछ कालोनियों में जलभराव की समस्या है, यदि वे जनता के आशीर्वाद से विधायक बने तो इस समस्या का समाधान करवाया जाएगा। इसके अलावा आजाद नगर में अलग सब्जी मंडी की व्यवस्था का प्रयास भी करवाया जाएगा।

इससे पहले पार्टी कार्यालय में बैठक आयोजित की गई, जिसमें पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं की अलग-अलग ड्यूटियां लगाई गई। बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी नेता पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा ने कहा कि कांग्रेस ही भविष्य की आशा है। भाजपा ने युवा वर्ग को पथभ्रष्ट करने व जनता को गुमराह करने के अलावा कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश में भाजपा के शासन में बेरोजगारी व महंगाई फैली है और सरकार का इस पर कोई नियंत्रण नहीं है, जिससे हर नागरिक परेशान है। उन्होंने कहा कि रणधीर पनिहार उनके पुराने साथी हैं और इनको विजयी बनाना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने पार्टीजनों से आह्वान किया कि वे अपने आप को रणधीर पनिहार समझकर चुनाव प्रचार में जुट जाएं और चुनाव तक हर मतदाता से संपर्क करके उनका वोट डलवाने का प्रयास करें।
डोर टू डोर व बैठक में मुख्य रूप से रतन सिंह चेयरमैन, रामअवतार राणा, फूलकुमार मात्रश्याम, अजमेर सिंह, पूर्व सांसद पंडित रामजीलाल, धर्मबीर गोयत, सूबेसिंह आर्य, मनोज टाक माही, कुलदीप प्रजापति नलवा, कृष्ण सरपंच, बलवंत शर्मा, हरज्ञान ख्यालिया, रमेश नंबरदार, कुलदीप यादव, विनोद खिचड़, पटेल पूनिया, विनोद बोला, सुभाष राहड़, राजेन्द्र मलिक, परमेश्वरी देवी, संतोष जून, पवन शर्मा, जोतराम पूनिया, गंगाराम लोहार व मानसिंह नाई सहित अनेक नेता भी साथ थे।

पार्टी कार्यालय में बैठक को संबोधित करते हुए व डोर टू डोर अभियान चलाते रणधीर सिंह पनिहार।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close