टुडे न्यूज़

चाबी का बटन दबाओ, झूठ व लूट की सरकार से मुक्ति पाओ : जोगीराम सिहाग

18 अक्टूबर को दुष्यंत चौटाला की रैली में पहुंचने का दिया न्यौता

हिसार टुडे

जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी जोगीराम सिहाग ने कहा है कि आने वाली 21 तारीख को बरवाला की जनता चांबी के सामने वाला बटन दबा कर झूठ व लूट की भाजपा सरकार को चलता करने का काम करेगी। वे जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला की 18 अक्टबूर को बरवाला में होने वाली रैली में पहुंचने का न्यौता देने व जजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील के अपने जनसंपंर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जजपा प्रत्याशी जोगीराम सिहाग ने कहा कि भाजपा सरकार 12 व्यापारियों का 241 हजार करोड़ रुपये का कर्ज तो माफ कर सकती हैं, लेकिन उनके पास देश के 62 करोड़ किसानों और गरीबों का सिर्फ दो लाख करोड़ कर्जा माफ करने के लिए पैसा नहीं है। श्री सिहाग ने वायदा किया कि प्रदेश में जजपा की सरकार बनने पर दो एकड़ तक के किसानों और गरीब लोगों के कर्ज माफ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि 24 घंटे में 47 किसान कर्जे के चलते आत्महत्या कर रहे हैं और भाजपा सरकार कहती है कि उसने अपने चुनावी वायदे के अनुसार किसानों को फसलों की लागत का डेढ़ गुना भाव दे दिया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जजपा की सरकार बनते ही किसानों की फसल को एक-एक दाना खरीदने के साथ-साथ नि:शुल्क ट्यूबवेल कनेक्शन प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने कहा वर्तमान में प्रदेश में बीस लाख युवा बेरोजगार है, जिन्हें भाजपा ने गुमराह करके वोट तो लिया, लेकिन उन्हें कोई रोजगार नहीं दिया। उन्होंने वायदा किया कि प्रदेश में जजपा की सरकार बनने पर केवल एक वर्ष में ही प्रत्येक घर में एक रोजगार दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण किसान, मजदूर, दुकानदार, बेरोजगार से लेकर प्रदेश का प्रत्येक वर्ग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश सरकार की उल्टी गिनती आरंभ हो चुकी है और आने वाले 21 तारीख को जनता प्रदेश की किस्मत पर लगा ताला जजपा के चुनाव निशान चाबी से के सामने वाला बटन दबा कर खोल देगी। इस दौरान पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबड़ा, हलका प्रधान सत्यवान बिछपड़ी, सत्यवान कोहाड़, जिलाध्यक्ष किसान सैल, इनसो के राष्ट्रीय महासचिव आशीष कूण्डू, उपाध्यक्ष सिल्क पूनियां, डा. अनन्तराम बरवाला, प्रदीप नियाणा युवा हलका प्रभारी, युवा हलका अध्यक्ष धोलू गोदारा जुगलान सहित भारी संख्या में जेजेपी के अन्य पदाधिकारीगण व जोगीराम सिहाग के समर्थक मौजूद रहे।
चुनावी समर में कूदा पूरा परिवार:

जजपा प्रत्याशी जोगीराम सिहाग के समर्थन में जजपा की पूरी टीम के साथ-साथ पूरे परिवार ने मोर्चा संभाल लिया है। जोगीराम सिहाग की सक्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आज बरवाला हलके में ऐसा कोई गांव नहीं है, जहां उनके परिवार को कोई न कोई सदस्य हर रोज न पहुंच रहा हो। मंगलवार को जजपा प्रत्याशी की पुत्री अभिलाषा ने गांव बुगाणा व बरवाला शहर को दौरा कर उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की तो उनकी पत्नी कमलेश सिहाग ने भगाना व माईय्यड़ गांव में डोर टू डोर जनसंपंर्क अभियान चलाया। इसी प्रकार उनके बेटे सिद्वार्थ सिहाग ने सरसौद व बिछपड़ी में जनसंपंर्क अभियान चलाया। अभिलाषा सिहाग का गांव बुगाणा में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें आश्वस्त किया कि गांव बुगाणा में जजपा प्रत्याशी उनके पापा जोगीराम सिहाग को हर हाल में जीता कर ही दम लेंगे। इसी कड़ी में जजपा के अध्यक्ष सत्यवान विछपड़ी ने जेवरा, खेड़ी बर्की व राजली में जनसंपंर्क अभियान चला 18 अक्टूबर को बरवाला में होने वाली जेजेपी सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला की रैली में पहुंचने का निमंत्रण दिया।
जनसंपर्क अभियान के तहत वोटों की अपील करते जेजेपी प्रत्याशी जोगीराम सिहाग
जेजेपी प्रत्याशी जोगीराम सिहाग की सुपुत्री अभिलाषा सिहाग का गांव बुगाणा में स्वागत करते ग्रामीण

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close