टुडे न्यूज़

चांबी का बंटन दबाओ, बरवाला को दलालों से मुक्त करवाओ: जोगीराम सिहाग

छोटे दुकानदारों व किसानों का कर्ज करेंगे माफ: जोगीराम सिहाग

बरवाला में सफाई व पेयजल सुधार पर रहेगा विशेष जोर
चांबी से खुलेगा बरवाला की किस्मत का ताला
बेसहारा पशुओं से बरवाला को दिलाएंगे निजात
बरवाला को दलालों से दिलवाएंगे मुक्ति

हिसार टुडे । बरवाला

जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी जोगीराम सिहाग ने कहा है कि प्रदेश में जजपा की सरकार बनते ही छोटे व मध्यम क्रम के दुकानदारों व किसानों के कर्ज माफ किए जाएंगे, साथ ही प्रदेश में ऐसा माहौल तैयार किया जाएगा कि लोग आर्थिक मंदी के इस दौर से उभर सके। वे शनिवार को बरवाला कस्बे के अलग-अलग वार्डों में जनसंपर्क अभियान के तहत जनता से वोटों की अपील कर रहे थे। इस दौरान जेजेपी प्रत्याशी जोगीराम सिहाग ने कहा कि आने वाली 21 तारीख को बरवाला की जनता चांबी के सामने वाला बंटन दबा कर न केवल अपनी बंद किस्मत का ताला खोलगी, बल्कि बरवाला शहर को दलालों से मुक्त करवाने का काम भी करेगी।

उन्होंने कहा कि यह निर्णय अब बरवाला की जनता को करना है कि उन्हें उनकों बरवाला के हितों की दलाली करने वालों का साथ देना है या फिर जनता के मध्य 24 घंटे रहने वाले अपने भाई जोगीराम सिहाग के सिर पर जीत का सेहरा बांधना है। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में जननायक पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रदेश के युवाओं को सरकारी व प्राईवेट नौकरियों में प्राथमिकता दी जाएगी। जिसमें सभी प्रकार की नौकरियों में 75 फीसदी नौकरियों प्रदेश के युवाओं को दी जाएगी। साथ ही नौकरियों के लिए परीक्षाएं देने के लिए युवाओं को दूसरे जिलों में नहीं जाना पड़ेगा बल्कि उनकी परीक्षाएं गृह जिलों में ही होंगी।

इस दौरान बरवाला में अपने जनसंपंर्क अभियान के दौरान जेजेपी प्रत्याशी श्री सिहाग ने कहा कि उनकी सरकार बनते ही बरवाला में सफाई व शुद्व पेयजल प्राथमिकता के आधार पर उपलब्ध करवाया जाएगा। बरवाला शहर में महिलाओं के लिए शौचालयों का निर्माण करवाने के अलावा नगरपालिका में फैले भ्रष्टाचार व भाई भतीजावाद को जड़ से समाप्त किया जाएगा। साथ ही बरवाला शहर को आवारा पशुओं व बंदरों के आंतक से मुक्ति दिलवाई जाएगी। इस दौरान उन्होंने स्पष्ट रुप से कहा कि नगरपालिका व दूसरी सरकारी दुकानों में लंबे समय से कार्यरत दुकानदारों को पंजाब हरियाणा नगर पालिका एक्ट के हिसाब से मालिकाना हक प्रदान किएं जाएंगे। जिससे कि यहां के दुकानदार दलालों व बदमाशों के भय मुक्त होकर अपना कारोबार कर सके। इससे पहले हिसार शहर के मिलगेट से लेकर तलवंडी राणा, जुगलान, बहबलपुर व सरसौद-बिछपड़ी में रोड शो के दौरान बरवाला से जजपा प्रत्याशी जोगीराम सिहाग का भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबड़ा, जजपा नेता जगदीश राय, हलका प्रधान सत्यवान बिछपड़ी, डा. अनन्तराम बरवाला, सतपाल सोनी, सतीश चोपड़ा, राधेश्याम गुंदली, सुरेश अठवाल, बुधराम गुप्ता, धर्मपाल गुप्ता, जयभगवान बंसल, दर्शन कक्कड़, पवन धानक, मनोज ओढ़, नानक ओढ़, चिंकी बाल्मीकि, जगपाल प्रधान, सुभाष, टेकचंद नायक, प्रवीन श्योकंद, भीम सोनी अध्यक्ष सोनी समाज, मास्टर हरदेव सिंह, रतनलाल भोरिया, गीता देवी महिला अध्यक्ष जेजेपी, खजाना देवी नायक मण्डल अध्यक्ष सहित भारी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

जनसंपंर्क अभियान के दौरान वोटों की अपील करते जजपा प्रत्याशी जोगीराम सिहाग
जनसंपंर्क अभियान के दौरान जजपा प्रत्याशी जोगीराम सिहाग का स्वागत करते बरवाला वासी

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close