टुडे न्यूज़हिसार

प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण करने वाले आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिसार में प्रॉपटी डीलर का अपहरण कर 5.75 लाख रुपये की फिरौती वसूलने के मामले में सीआईए ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

हिसार टुडे

मिर्जापुर रोड स्थित श्याम विहार कालोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर राजेंद्र सैनी का अपहरण करके 5.75 लाख रुपये की फिरौती वसूलने के मामले में संलिप्त पांच आरोपियों को सीआईए ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पंजाब के मोहाली निवासी अनूप, पंजाब के जिला रूपनगर टिब्बा नंगल वासी धर्मचंद उर्फ डीसी, हिसार के आजाद नगर वासी संजय, मंडी आदमपुर वासी सुरेश और विनोद हैं। इन्हें अदालत में पेश किया था जहां विनोद और सुरेश को जेल भेज दिया है जबकि अनपू, धर्मचंद उर्फ डीसी और संजय को दो दिन के रिमांड पर हासिल किया है। बता दें कि इनमें कोई आरोपी इंजीनियर है तो कोई बीए-बीएड पास। कोई कपड़ा बिजनेस करता था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गाड़ी, पिस्तौल, एक कारतूस को बरामद किया है। अभी इनसे वसूली गई राशि बरामद करने के साथ मामले संबंधित पूछताछ करनी है। आरोपियों ने आदमपुर से किराये पर गाड़ी लेकर वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस के अनुसार आरोपी मोहाली वासी अनूप बीटेक एयरोनॉटिकल इंजीनियर है। किंगफिशर कंपनी में 2003 से 2007 तक नौकरी की थी। इसके बाद इंजीनियरिंग स्पोर्ट्स का बिजनेस किया था। उसमें लाखों रुपये घाटा हुआ था। दूसरा आरोपी धर्मचंद बीटेक इलेक्ट्रिकल का डिप्लोमा धारक है। उसने खुद का काम शुरू किया था, जिसमें काफी नुकसान होने पर दुकान बंद करनी पड़ी थी। तीसरा आरोपी आजाद नगर वासी संजय बीबीए पास है। अनूप के संपर्क में आकर 2010 से 2013 तक मिलकर एयरपोर्ट पर भर्ती के लिए तैयारी करवाता था। चौथा आरोपी विनोद कुमार बीए और बीएड पास है। इसकी भी अनूप से दोस्ती थी और अब रेडिमेड कपड़ों का व्यापार करता था। पांचवां आरोपी सुरेश है जोकि कपड़ों का काम करता था लेकिन उनके बिजनेस में काफी घाटा हुआ था। सभी ने मिलकर नुकसान की भरपाई के लिए लालच में आकर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close