टुडे न्यूज़हिसार

हिसार की जनता के लिए अपने दरवाजे बंद करने वालों के दरवाजे जनता करेगी 21 अक्टूबर को पूरी तरह से बंद : राड़ा

राड़ा ने हिसार हलके के विभिन्न क्षेत्रों में किया धुआंधार प्रचार

हिसार टुडे

हिसार की जनता के लिए अपने दरवाजे बंद करने वाले नेताजी के ‘दरवाजे’ 21 अक्टूबर को हिसार के लोग पूरी तरह से बंद कर देंगे। यह बात कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने रेलवे कालोनी, जाट कॉलेज रोड, ऋषि नगर पटेल नगर, योग नगर ठंडी सडक़, महावीर कालोनी, रामपुरा मोहल्ला, कबीर चौक, 12 क्वार्टर रोड आदि क्षेत्रों में डोर-टू-डोर जाकर धुआंधार चुनाव प्रचार किया व लोगों से वोटों की अपील की। इस दौरान उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया व लोगों ने भारी संख्या में राड़ा को अपना समर्थन दिया। वहीं जिस तरह से रामनिवास राड़ा का प्रचार तेजी पकड़ रहा है उसी तरह से तेजी से उनका ग्राफ ऊपर की ओर बढ़ रहा है। आज हर जगह हिसार की सीट पर राड़ा की जीत के ही चर्चे हैं।

रामनिवास राड़ा ने कहा कि हिसार के विधायक डॉ. कमल गुप्ता दावे तो यहां से हवाई जहाज उड़ाने के करते हैं लेकिन हिसार के लोग बुनियादी जन सुविधाओं को ही तरस रहे हैं और लोगों को पीने का पानी तक नहीं मिल रहा। सडक़ों का बुरा हालत है, जाम की समस्या का कोई समाधान विधायक नहीं करवा सके। बस स्टैण्ड को शहर से बाहर स्थापित करवाने में भी वे नाकाम रहे। शहर के कई इलाके आज भी गांवों से बदतर हालत में हैं न तो वहां सडक़े हैं और न ही स्ट्रीट लाइट और पानी, सीवरेज की कोई व्यवस्था। इनमें सूर्य नगर, घोड़ा फार्म रोड, मिलगेट एरिया, 12 क्वार्टर, महावीर कालोनी, विकास नगर, शांति नगर, ऋषि नगर, मॉडल टाऊन आदि के हालात बिजली, पानी, सीवरेज व स्ट्रीट लाइट के मामले में बेहद खस्ता है।

राड़ा ने कहा कि यदि हिसार की जनता के पास शहर के हालातों को बदलने का सुनहरी मौका है क्योंकि वर्तमान भाजपा विधायक के पांच वर्षों के कार्यकाल को भली-भांति देख चुकी है और इन पांच वर्षों में शहर की दशा को बदलने के लिए उन्होंने कोई प्रयास नहीं किए जबकि पिछले पांच वर्षों से प्रदेश में भाजपा की सरकार है और यदि विधायक चाहते तो अपने स्तर पर यहां विकास की गंगा बहा सकते थे। राड़ा ने कहा कि जिस पर प्रकार से हिसार विधानसभा के हर कोने में लोगों का उन्हें भरपूर समर्थन, प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है उससे यह स्पष्ट हो चुका है कि इस बार हिसार की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है और वह ऐसे नुमाईंदे को दोबारा विधायक कुर्सी नहीं सौंपना चाहेगी जिसने उनके हक के लिए अपनी आवाज बुलंद ना की हो। हिसार की जनता 21 अक्टूबर को अपना एक-एक वोट हाथ के निशान पर देकर समझदारी का परिचय देगी।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि यदि लोगों ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो उन्हें अपनी समस्याओं के समाधान के लिए किसी के चक्कर काटने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वे खुद उनकी समस्याओं को हल करवाने के लिए हर समय तैयार व तत्पर रहेंगे और हिसार के लोगों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close