टुडे न्यूज़हिसार

सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा में भारी संख्या में उमड़ेगी नलवा हलके की जनता : घोलू गुर्जर

घोलू गुर्जर ने जन आशीर्वाद यात्रा के लिए किया विभिन्न गांवों का दौरा

हिसार टुडे

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर एडवोकेट लक्ष्मीनारायण घोलू गुर्जर ने तीसरे दिन भी अपना जनंसपर्क जारी रखा जिसके तहत उन्होंने गांव तलवंडी रुक्का, रावतखेड़ा, चिड़ौद व पातन आदि गांवों का दौरा कर यात्रा को सफल बनाने का आह्वान किया। सभी गांवों में उमड़े जन समूह व बुजुर्गों से घोलू आशीर्वाद को भरपूर आशीर्वाद मिला और उन्होंने भारी संख्या में यात्रा में पहुंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को मजबूती प्रदान करने की बात कही।

इस मौके पर घोलू गुर्जर ने कहा कि हरियाणा की पहचान गांवों व किसानों से है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दोनों के लिए ही बहुत अधिक विकास कार्य किए हैं। गांवों को बिजली, पानी व अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाकर उन्हें आधुनिक रूप दिया जा रहा है। सरकारी कार्यों के लिए सीएससी के माध्यम से गांवों में ही लोगों को सरकारी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। मेरा गांव जगमग गांव से 24 घंटे गांवों में बिजली दी जा रही है। वहीं खुले में शौच मुक्त भारत अभियान के तहत हरियाणा प्रदेश अग्रणी प्रदेशों में शुमार है। किसानों के उत्थान के लिए भी भाजपा सरकार ने विशेष कदम उठाए हैं जिससे उनके जीवन स्तर में काफी सुधार हुआ है। फसल बीमा योजना लागू होने से किसानों को अब अपनी फसल के खराब हो जाने पर चिंता करने की जरूरत नहीं है। बीमा कंपनियां उनकी बर्बाद फसल का मुआवजा दे रही हैं। वहीं फसलों के दामों में भी डेढ़ गुणा तक वृद्धि करके भाजपा सरकार ने किसानों को बड़ी आर्थिक राहत प्रदान की है इससे उनकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा। इसके अलावा भी किसानों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं भाजपा सरकार ने लागू की है।

घोलू गुर्जर ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने भेदभाव मुक्त, क्षेत्रवाद, भाई-भतीजावाद व भ्रष्टाचार मुक्त व हरियाणा एक हरियाणवी एक की सोच के साथ प्रदेश की जनता को शासन दिया है। सरकार पूरी ईमानदारी से कार्य कर रही है इसी का नतीजा है कि भाजपा में आज जन-जन का विश्वास बढ़ा है। उन्होंने सभी ग्रामीणों से आह्वान किया कि आगामी 2 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नलवा हलके में पहुंचने के दौरान लाखों की संख्या में उपस्थित रहकर उन्हें मजबूती प्रदान करें। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विवास है कि जन आशीर्वाद यात्रा में लाखों की संख्या में नलवा हलके की भीड़ उमड़ेगी।

इस मौके पर मुख्य रूप से गांव पातन में विनोद इन्द्र फौजी, बलवंत बीडीसी, कृष्ण जांगड़ा, बिट्टू बिश्नोई, गांव तलवंडी रुक्का में दिनेश शर्मा, सीताराम गुर्जर, पवन मिस्त्री, भरत लाल धायल, ईश्वर सिंगल तथा गांव रावतखेड़ा में रोहताश नागर, औमप्रकाश गोदारा, पवन भादू, दलीप कुमार, सुरजाराम प्रधान, श्रीराम सिगड़, भीम टेलर सहित अनेक ग्रामणो मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close