टुडे न्यूज़हिसार

सूर्य नगर में सर्वसमाज की हुई बैठक, विभिन्न पार्टियों के प्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री की बात पर रुख स्पष्ट करने की मांग उठाई

मुख्यमंत्री की 4 सितंबर को जनसभा के दौरान ब्राह्मण समाज के सम्माननीय व्यक्ति डॉ. हर्षमोहन भारद्वाज को गर्दन काटने की बात कहने की कड़े शब्दों में निंदा की व रोष प्रकट किया।

हिसार टुडे ।

आज सर्वसमाज के गणमान्य लोगों की बैठक सूर्य नगर में आयोजित की गई। इस बैठक में उपस्थित समाज के सभी लोगों ने एक सुर में मुख्यमंत्री की 4 सितंबर को जनसभा के दौरान ब्राह्मण समाज के सम्माननीय व्यक्ति डॉ. हर्षमोहन भारद्वाज को गर्दन काटने की बात कहने की कड़े शब्दों में निंदा की व रोष प्रकट किया। इसके साथ ही बैठक में मौजूद लोगों ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री द्वारा कही गई यह बात कोई सामान्य व छोटी बात नहीं है। यह न केवल ब्राह्मण समाज का अपमान है बल्कि समाज के सभी वर्गों को मुख्यमंत्री ने अपमानित किया है।

बैठक में सभी ने एकसुर में कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा कही गई इस अहंकारी व धमकी भरी बात की अभी तक विभिन्न राजनीतिक संगठनों के विधायक, सांसद या मंत्रियों,  समाज के विभिन्न संगठनों व माननीय व्यक्तियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है जो कि चिंता का विषय है। सभी ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा कही गई इस बात पर विभिन्न राजनेता अपना रुख स्पष्ट करें क्योंकि यह केवल एक समाज या समुदाय का मामला नहीं है बल्कि मुख्यमंत्री ने ऐसा करके पूरे हरियाणा प्रदेश की जनता का अपमान किया है। बैठक में उपस्थित लोगों ने क्योंकि यह घटना हिसार क्षेत्र में हुई है इसलिए हिसार क्षेत्र से जुड़े नेता विशेषकर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, जनरल डी.पी. वत्स राज्यसभा सांसद, बृजेंद्र सिंह एम.पी., डॉ. कमल गुप्ता, गौतम सरदाना, सुजीत कुमार, कैप्टन भूपेंद्र, रणबीर गंगवा, श्रीनिवास गोयल, जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया तथा मंत्री रामबिलास शर्मा व सुभाष बराला प्रदेशाध्यक्ष अपना रुख स्पष्ट करें। वहीं अपनी बात को बेबाक ढंग से कहने वाले चौ. बिरेंद्र सिंह भी इस मुद्दे पर अपने विचार व्यक्त करें। सर्वसमाज के लोगों ने डॉ. हर्षमोहन भारद्वाज से भी कहा कि वे इस बात पर अपना रुख सर्वसमाज के सामने स्पष्ट करें।

बैठक में मुख्य रूप से धर्मवीर वत्स सामाजिक कार्यकर्ता, राजेश भारद्वाज पूर्व प्रधान परशुराम जन सेवा समिति, सुरेश शर्मा, ब्राह्मण सभा सूर्य नगर, रामकला शर्मा ब्राह्मण सभा सूर्य नगर, सुखबीर शर्मा ब्राह्मण सभा सूर्य नगर, मा. धूप सिंह पानू, संजीव कौशिक सामाजिक कार्यकर्ता,  चौ. भरत सिंह, सतपाल इंदौरा, कुलदीप वाल्मीकि, तेलूराम शर्मा, जिले सिंह, मंजीत भूंभक, विकास, विकास भूंभक, दीपक वर्मा, अंकित सारसर, राहुल सारसर, सुखबीर शर्मा, गौरव बिडलान, विशाल वाल्मीकि, सोनू शर्मा, सुंदर लाल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति व युवा मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close