टुडे न्यूज़

दूसरी पार्टियों से जुड़ें अनेक परिवारों ने दिया रणधीर पनिहार को समर्थन

जनता को सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आने का प्रयास कर रही भाजपा : पनिहार

जनता को सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आने का प्रयास कर रही भाजपा : पनिहार

टुडे न्यूज | हिसार

नलवा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रणधीर सिंह पनिहार को उस समय बड़ी सफलता मिली जब दूसरें दलों से जुड़े अनेक परिवारों ने उनको समर्थन देने की घोषणा कर दी। इन परिवारों ने भाजपा की जनविरोधी नीतियों के चलते रणधीर पनिहार का साथ देने व उनको विधानसभा में भेजने के लिए हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया।

हलके के विभिन्न गांवों में चल रहे जलपान कार्यक्रमों के दौरान रणधीर पनिहार को यह सफलता मिली। पनिहार ने सोमवार को गोरछी, सरसाना, बासड़ा, कैमरी, सीसवाला, न्योली कलां, लुदास, खरडिय़ा चौक नवदीप कालोनी, गीता कालोनी, फायर ब्रिगेड के पास के क्षेत्र में जनसंपर्क व डोर टू डोर अभियान चलाया और वोट मांगे। उन्होंने क्षेत्र की पेयजल, सिंचाई जल व अन्य मूलभूत सुविधाओं पर भाजपा को घेरा और कहा कि अपने पांच वर्ष के शासन में एक भी समस्या का समाधान करवाने वाली भाजपा आज जनता को सब्जबाग दिखाकर फिर से चुनाव मैदान में हैं लेकिन जनता को भाजपा वालों से जवाब मांगना चाहिए कि उन्होंने वर्ष 2014 के चुनाव से पहले जो वादा किया था, उनका क्या हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल झूठ व जुमलों की राजनीति करती है, जिनसे सावधान रहने की जरूरत है।

रणधीर पनिहार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र में बुजुर्गों की पैंशन 5100 रुपये करने सहित युवाओं व अन्य वर्गों के हित में काम करने की बात कही है वहीं भाजपा ने अपने घोषणापत्र में बुजुर्गों की पैंशन पर चुप्पी साध रखी है। इससे साबित होता है कि भाजपा बुजुर्गों की पैंशन बंद करने या कम करने की योजना बना रही है। उन्होंने गांव के बुजुर्गों से आशीर्वाद लेते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गों का सम्मान भत्ता 5100 रुपये किया जाएग। उन्होंने कहा कि नलवा विधानसभा क्षेत्र की जनता चौ. भजनलाल व कुलदीप बिश्नोई से पारिवारिक संबंध निभाते हुए कांग्रेस के पक्ष में अपना जनमत देगी। दौरे के दौरान उनके साथ अनेक पार्टी नेता व कार्यकर्ता भी थे।

उधर, युवा टीम ने भूपेन्द्र पनिहार, जितेन्द्र, अरूण, अशोक व सुशील के नेतृत्व में शहर के साथ लगते क्षेत्रों में डोर टू डोर अभियान चलाया और रणधीर पनिहार के लिए वोटों की अपील की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close