टुडे न्यूज़हिसार

रणधीर पनिहार को विधायक बनाएं जनता, मंत्री मैं बनवाऊंगा : कुलदीप

पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में कुलदीप बिश्नोई ने किया एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा

हिसार टुडे

कांग्रेस केन्द्रीय कार्यसमिति के सदस्य कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि आदमपुर व नलवा विधानसभा क्षेत्र चौ. भजनलाल का परिवार है। यू कहा जाए कि ये दोनों क्षेत्र हमारी आंखें हैं, तो गलत नहीं होगा। नलवा विधानसभा क्षेत्र से हमारे पारिवारिक सदस्य रणधीर पनिहार चुनाव मैदान हैं और क्षेत्र की जनता ने उन्हें यदि विधायक चुनकर भेजा तो कांग्रेस सरकार में उन्हें मंत्री पद मिलना निश्चित है।

कुलदीप बिश्नोई मंगलवार को नलवा विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों में कांग्रेस प्रत्याशी रणधीर पनिहार के पक्ष में जनसभाएं करके वोट मांगे रहे थे। इस दौरान दूसरी पार्टियों से जुड़े अनेक लोगों ने कांग्रेस पार्टी में आस्था जताते हुए कुलदीप बिश्नोई के समक्ष रणधीर पनिहार को समर्थन देने का ऐलान किया। कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस प्रत्याशी रणधीर पनिहार की प्रशंसा करते हुए कहा कि रणधीर का परिवार वर्षों से उनके परिवार के साथ जुड़ा रहा है। सादगी, दोस्ती व भाईचारे की मिसाल पेश करते हुए रणधीर पनिहार ने हर अच्छे व बुरे समय में हमारे परिवार का साथ दिया है। उन्होंने कहा कि अब भी रणधीर पनिहार जब उनसे कभी भी मिलते हैं तो नलवा हलका की मुख्य समस्याएं दूर करने बारे ही बात करते रहते हैं। ऐसा नेता जो हर समय हलके की दुख-तकलीफों के बारे में सोचता रहता हो, कांग्रेस ने उसी नेता को आपके सामने चुनावी मैदान में उतारा है ताकि वह कामयाब होकर सही ढंग से हलके की समस्याएं दूर करवा सके।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि प्रदेश से भाजपा का जाना और कांग्रेस की सरकार बनना निश्चित है। ऐसे में नलवा हलका की जनता रणधीर पनिहार को आशीर्वाद व सहयोग देकर विधानसभा में भेजें, उनको कांग्रेस सरकार में मंत्री बनाने का काम वे खुद करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले भाजपा वाले 75 पार का नारा दे रहे थे, कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार उतारे तो वे 75 से 50-55 पर आ गये और आज हालत यह है कि वे सरकार का बहुमत आने को लेकर भी आशंकित है। उन्होंने कहा कि न तो भाजपा का बहुमत आएगा और न ही सरकार, जनता ने अब कांग्रेस की सरकार बनाने की ठान ली है और भाजपा को अपनी जनविरोधी व तानाशाही नीतियों का परिणाम भुगतना पड़ेगा।

पार्टी प्रत्याशी रणधीर पनिहार ने इस अवसर पर कुलदीप बिश्नोई का आभार जताया और कहा कि कांग्रेस पार्टी व कुलदीप बिश्नोई ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस पर वे खरा उतरेंगे। उन्होंने सदैव हलके की समस्याओं के लिए संघर्ष किया है और आगे भी उनका संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि हलके की समस्याएं बेहतर ढंग से उठाने व उन्हें दूर करवाने के लिए उन्हें हलके की जनता का साथ चाहिए और उन्हें उम्मीद है कि जनता अपना आशीर्वाद इस बार कुलदीप बिश्नोई, रणधीर पनिहार व कांग्रेस पार्टी को देगी।
पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद पंडित रामजीलाल ने भी जनसभाओं को संबोधित किया और रणधीर पनिहार के लिए वोटों की अपील की। कुलदीप बिश्नोई ने आज रणधीर पनिहार के पक्ष में मंगाली, स्याहड़वा, तलवंडी बादशाहपुर, रावतखेड़ा, कालवास, चौधरीवास, भिवानी रोहिल्ला, गंगवा, आर्यनगर, लुदास, शाहपुर, किरतान, मिंगनीखेड़ा का दौरा करके वोटों की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते कुलदीप बिश्नोई व रणधीर पनिहार के साथ ट्रेक्टर पर सवार होकर एक सभा में जाते कुलदीप बिश्नोई।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close