टुडे न्यूज़

प्यारी बहना मूर्ति कौर महिला मुखबधिर एवं अनाथालय आश्रम का वीना अरोड़ा के हाथों शुभारम्भ

राष्ट्रीय प्यारी बहाना नमक गैरसरकारी संस्था द्वारा प्यारी बहना मूर्ति कौर महिला मुखबधिर एवं अनाथालय आश्रम की शुरुवात की गयी।

हिसार टुडे। नौहर

राष्ट्रीय प्यारी बहाना नमक गैरसरकारी संस्था द्वारा प्यारी बहना मूर्ति कौर महिला मुखबधिर एवं अनाथालय आश्रम की शुरुवात की गयी। इस अनाथाश्रम का उद्घाटन करने राष्ट्रीय बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एम्बैसेडर वीना अरोड़ा मौजूद थी। बता दें कि नौहर राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला में पहले अनाथालय आश्रम की शुरुवात की। इस आश्रम की खासियत यह है कि यहां पर आने वाले बच्चों को न केवल निशुल्क शिक्षा, बल्कि उनका हॉस्टल में दाखिला और ध्यान देने के लिए किसी भी प्रकार का शुल्क वसूला नहीं जाएगा।
वीना अरोड़ा ने हिसार की उस पहली महिला ऑटो रिक्शा चालक सुनीता का विशेष तौर पर सत्कार किया, जिनके ऊपर चाकुओं से इसलिए हमला किया गया क्योंकि वह महिला होने के नाते ऑटो चलाया करती थी। वीना अरोड़ा ने सुनीता के साथ हुयी घटना की निंदा की और कहा कि वह कोशिश करेंगी कि उसे न्याय मिले। वीना अरोड़ा ने साथ ही आश्रम की जिम्मेदारी बखूबी संभालने वाले सस्था के आयोजकों और सह आयोजकों के कार्यों की तारीफें करते हुए कहा कि समाज में बदलाव की शुरुवात हो चुकी है जो राष्ट्रीय प्यारी बहाना नामल संस्था कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close