टुडे न्यूज़हिसार

सरकार की नींव हिला देगा जजपा का 19 का प्रदर्शन : गोदारा

केन्द्र व प्रदेश सरकार की हर मोर्चे पर विफलता व इसके चलते जनता में मची त्राहि-त्राहि के खिलाफ जन नायक जनता पार्टी की ओर से 19 जुलाई को किया जाने वाला प्रदर्शन सरकार की नींव हिला देगा।

हिसार टुडे 

केन्द्र व प्रदेश सरकार की हर मोर्चे पर विफलता व इसके चलते जनता में मची त्राहि-त्राहि के खिलाफ जन नायक जनता पार्टी की ओर से 19 जुलाई को किया जाने वाला प्रदर्शन सरकार की नींव हिला देगा। प्रदर्शन में हर गांव से भारी संख्या में जनता शामिल होकर अपने रोष का इजहार करेगी।

यह बात जन नायक जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव रमेश गोदारा जाखोद ने आदमपुर हलके के गांवों का दौरा करते हुए ग्रामीण सभाओं में कही। उन्होंने ग्रामीणों को प्रदर्शन में शामिल होने का न्यौता देते हुए कहा कि लोकसभा के चुनाव परिणाम से न घबराते हुए जनता सरकार के खिलाफ अपना रोष इस प्रदर्शन में दिखाएं और सत्ताधारियों की यह गलतफहमी निकाल दें कि विधानसभा चुनाव के परिणाम भी लोकसभा की तरह ही आएंगे। उन्होंने कहा कि दिन-प्रतिदिन बढ़ते अपराध, हावी होती अफसरशाही, जनहितों को नजरअंदाज करने, पेट्रौल व डीजल व सेस लगाकर इसे महंगा करने, सरकार के संरक्षण में युवाओं में बढ़ रहे नशे, सरकारी नौकरियों में युवाओं को उचित प्रतिनिधित्व न मिलने, गांवों में पेयजल की किल्लत व जनता को हो रही परेशानियों के खिलाफ 19 जुलाई को पार्टी की ओर से जोरदार प्रदर्शन करके सरकार के कानों तक आवाज पहुंचाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि हिसार में होने वाले प्रदर्शन का नेतृत्व पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डा. केसी बांगड़ करेंगे। प्रदर्शन के बाद उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

रमेश गोदारा ने कहा कि जन नायक जनता पार्टी जनहितों के प्रति पूरी तरह से सचेत है। जब भी भाजपा सरकार जनहितों को नजरअंदाज करेगी या जनता को परेशान करने वाले फैसले करेगी तो जजपा चुप नहीं बैठेगी बल्कि जनता के हितों के सड़कों पर उतरकर सरकार के आंख व कान खोलने का काम करेगी। उन्होंने जनता से अपील की कि वह इस प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होकर सरकार के खिलाफ अपना रोष जताएं। रमेश गोदारा ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत आदमपुर हलके के सलेमगढ़, खारिया, डोभी, सुंडावास, बालसमंद, बुड़ाक बांडाहेड़ी, चौधरीवाली, तेलनवाली, कुतियावाली का दौरा किया। उनके साथ हलका प्रधान भरत सिंह बैनीवाल, युवा जिला प्रधान अभिषेक बिश्नोई, जोगेन्द्र दड़ौली, परिवन्द्र जाखोद, भीम लौरा, एससी सैल के प्रधान धर्मपाल व ईश्वर लौरा बालसमंद सहित अनेक पार्टी नेता भी थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close