टुडे न्यूज़हिसार

हिसार बनेगा सोलर सिटी : डा. गुप्ता

भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता ने शहर में अनेक स्थानों पर चलाया चुनाव प्रचार अभियान

टुडे न्यूज | हिसार

भाजपा सरकार प्रदेश को एक खुशहाल व आदर्श राज्य बनाने के लिए संकल्पबद्ध है। प्रदेश् पार्टी संगठन ने अपने संकल्प पत्र में समाज के सभी वर्गों के कल्याण और उत्थान की बात की है। भाजपा ने 2014 में जो वायदे जनता से किए थे उन्हें क्रियांवित करने का काम भाजपा सरकार ने किया है। यह बात आज भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता ने शहर में अनेक स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कही।

डा. गुप्ता ने कहा कि भाजपा की अगली सरकार में बुढ़ापा पेंशन तीन हजार रुपए मासिकक की जाएगी जो अब तक दो हजार रुपए है। जैसे-जैसे महंगाई बढ़ेगी वैसे-वैसे पेंशन भी बढ़ाई जाती रहेगी। डा. गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने जनता से वायदा किया है कि अगले पांच वर्षो में हर गांव में दैनिक बस सेवा व 24 घंटे बिजली दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के बड़े-बड़े शहरों के साथ-साथ हिसार शहर को सोलर सिटी के रूप में विकसित किया जाएगा। शहर की यह बहुत ही महत्वाकांक्षी योजना होगी।

जिला मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला ने बताया कि यूनिवर्सिटी विहार, सोलगर की ढाणी में सविता वर्मा, सुरेश जांगड़ा व देशराज वर्मा, नई सब्जी मंडी में रघुवीर सैनी व सुरेंद्र सैनी, महावीर कालोनी में रतन सैनी, श्याम विहार में विरेंद्र गुप्ता के संयोजन में नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया। इसके अलावा नगर में विभिन्न स्थानों पर डोर टू डोर प्रचार अभियान चलाया गया। उत्तर नगर, बड़वाली ढाणी, शिवा कालोनी में विरेंद्र शर्मा एडवोकेट, सेक्टर 14 में कविता केडिय़ा, बैंक कालोनी दिल्ली रोड पर मदनलाल गोयल के संयोजन में सुभाष जैन एडवोकेट, विनय अग्रवाल व नरेंद्र चड्ढा के आवास पर जलपान कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता का भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर डा. प्रतिमा गुप्ता, डा. विमल जैन, महाबीर जांगड़ा, मांगेराम गुप्ता, सतीश सुरलिया, राजकुमार इंदौरा, दीनदयाल गोरखपुरिया व सुरेश गोयल धूपवाला आदि भी उपस्थित रहे। वहीं दूसरी ओर डा. प्रतिमा गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता के पक्ष में पत्थरावाली गली, कसाबा मोहल्ला में डोर टू डोर प्रचार अभियान चलाया गया। इस अवसर पर डा. प्रतिमा गुप्ता ने कहा कि पिछले पांच सालों में डा. कमल गुप्ता ने श्हार के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शहर का चहुंमुखी विकास शहर की मुंह बोलती तस्वीर है। अगले पांच सालों में हिसार को देश का सबसे स्मार्ट सिटी बनाना डा. गुप्ता का सपना है जो अवश्य ही पूरा होगा। इस अवसर पर मुक्ता गुप्ता, असीमा गुप्ता, रिचा गुप्ता, नीलम टूटेजा, मोनिका सरदाना, पुष्पा जैन, गीता, सरोज गौड़, प्रियंका, सुनीता महता, सुनीता लाहौरिया, सरोज मित्तल, मदन, विद्या देवी आदि भी उपस्थित रही।

भाजपा का मुफ्त की घोषणाओं में यकीन नहीं

डॉ. गुप्ता ने कहा कि पेजयल की गुणवत्ता सुधारने के लिए आरओ सिस्टम लगाए जाएंगे। सभी प्रमुख सार्वजनिक स्थलों पर मुफ्त वाईफाई की सेवा उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि अब ग्राम पंचायतें अपना बजट स्वयं तैयार कर सकेंगी। गांधी जी के ग्राम स्वराज्य के सपने का यह बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि बहुत सारी महत्वाकांक्षी योजनाएं हैं जिनको भाजपा सरकार बनने के बाद क्रियांवित करने का काम हर हाल में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा मुफ्त की घोषणाओं से परहेज किया है। भाजपा प्रदेश को एक ऐसा आदर्श राज्य बनाना चाहती है जिसमें न कोई गरीब होगा। बेरोजगारी पूरी तरह से समाप्त कर दी जाएगी और गरीब की बीमारी का ईलाज अवश्य होगा। डा. गुप्ता ने 18 अक्तूबर को प्रधानमंत्री की रैली में पहुंचने के लिए लोगों को आमंत्रण भी दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close