टुडे न्यूज़हिसार

हिसार विधानसभा क्षेत्र पूरी तरह भाजपामय हो गया है : डा. गुप्ता

भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता ने शहर में अनेक स्थानों पर चलाया चुनाव प्रचार अभियान

 हिसार टुडे
पिछले पांच वर्षों में भाजपा सरकार के केंद्र व प्रदेश में क्रांतिकारी परिवर्तन, बड़े फैसले, जनसंकल्प व जनसीद्धियों के रहे हैं। विश्व में भारत चौथी बड़ी महाशक्ति के रूप उभर के सामने आया है। यह बात शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित सम्मेलन, जनसभाओं व नुक्कड़ सभाओं में हिसार से प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता ने संबोधित करते हुए कही। शीष महल में सीए रामनिवास अग्रवाल के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संयोजन राजेश जैन ऐडवोकेट, भजनलाल व संजय जैन ने किया।
इस अवसर पर डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि हिसार में गत दिवस हुई प्रधानमंत्री मोदी की महारैली में लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। यह इस बात का संकेत है कि हिसार विधानसभा क्षेत्र पूरी तरह भाजपामय हो गया है। नुक्कड़ सभाओं में लोगों की उमडती भीड़ आज तक शहर के चुनावी इतिहास में नहीं रही। शहर के प्रत्येक गली-मुहल्ले व कॉलोनियों में एक ही बात गूंज रही है कि हिसार विधानसभा का चुनाव पूरी तरह एकतरफा है।
डॉ. कमल गुप्ता भारी मतों से विजय हासिल करेंगे व प्रदेश में सबसे ज्यादा मतों से जीत हासिल करेंगे। विरोधी उम्मीदवारों की तो लोगों को नाम व शक्ल तक मालूम नहीं है। उन्होंने कहा कि हिसार में प्रधानमंत्री मोदी ने शहर के हुए विकास कार्यों पर अपनी मोहर लगा दी है व शहर को पूरी तरह से सुंदर व विकसित किया जाएगा, यह बात साफ-साफ मोदी ने बता दी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में काश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाने का फैसला व जम्मू काश्मीर का दोबारा से गठन करते हुए लेह लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है, जोकि पूरे देश को गोरवांवित करने वाला है। उन्होंने कहा कि हम विकास कार्यों को लेकर सपने लेते हैं और उसकी कल्पना करते हुए उसकी योजना बनाते हैं और उन्हें क्रियांवित करने का काम भी करते हैं। इस अवसर पर मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र में सौ प्रतिशत मतदान बहुत ही आवश्यक है। चुनावी दिन लोकतांत्रिक व्यवस्था में एक पवित्र उत्सव होता है। मतदान हमारा अधिकार व कर्तव्य है।
अर्बन इस्टेट-2 में अजय बत्रा, महात्मा गांधी हस्पताल के पास कृष्ण सैनी, सी पार्क पटेल नगर में गोविंद मधू व पार्षद महेंद्र जुनेजा, ऋषि नगर में श्यामलाल गुप्ता व डॉ. बलबीर सिंह ने नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close