टुडे न्यूज़

हरियाणा सरकार नागपुर से नहीं चलेगी: नैना चौटाला

सिवानी को हिसार जिले में जोड़ेंगे, टयूबवैल कनैक्शन नि:शुल्क देंगे

हिसार टुडे

जेजेपी नेत्री नैना चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने पर सिवानी कस्बे को हिसार जिले के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा किसानों को टयूबवैल कनैक्शन नि:शुल्क दिए जाएंगे। चौटाला शनिवार को बहल में लोहारू से जेजेपी प्रत्याशी अलका आर्य के समर्थन में रैली को संबोधित कर रही थी। नैना चौटाला ने कहा कि कैंसर, पीलिया जैसी घातक बीमारियों का उपचार नि:शुल्क उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने ग्रामीण लहजे में लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि जो दो और प्रत्याशी मैदान में हैं वे पैसे वाले हैं। जबकि जेजेपी प्रत्याशी अलका आर्य एक साधारण परिवार से हैं। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं से आहवान करते हुए कहा कि उनको एक वोट-एक नोट का समर्थन देकर चण्डीगढ़ की चाबी सौंपने का काम करें। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में हर वर्ग परेशान है।

सभी विभागों के कर्मचारियों पर लाठी भांजने का काम किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को 55 वर्ष व पुरूषों को 58 वर्ष की आयु में घर बैठे पेंशन दी जाएगी। नए पात्रों को भी बिना परेशानी के पेंशन बनवाई जाएगी। जेजेपी प्रत्याशी अलका आर्य ने लोगों से जेजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र की हर समस्या से भली भांति परिचित हैं। जेजेपी की सरकार बनने पर बेटियों की कक्षा पहली से पीएचडी तक की शिक्षा मुफ्त की जाएगी।

जेजेपी की महिला प्रदेश अध्यक्ष कांता भ्याण ने कहा कि जेजेपी की आंधी से हर सीएम से लेकर पीएम तक घबरा गए हैं। दुष्यंत को जिस प्रकार से प्रदेशवासियों का समर्थन मिल रहा है, उससे जेजेपी की सरकार बनना निश्चित है। इस अवसर पर जिला प्रधान विजय गोठड़ा, हलका प्रधान महेंद्र गोकलपुरा, युवा जिला प्रधान राजेश भारद्वाज, महिला जिला प्रधान सलोचना पोटलिया, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र नकीपुर, रिसाल मतानी, वजीर मान, वेदपाल ढिल्लो, राजेश आर्य, सुरेंद्र
राठी, सुरेंद्र किलका, शंकर आहूजा, रामसिंह फरटिया, जनक गोदारा, राजकुमार ओबरा, अजय बरालू, विकास लांबा, जयवीर शेरपुरा, सतबीर गरवा, मुकेश शर्मा बुढ्ढा, पवन गोकलपुरा, अनिल गोकलपुरा, कुलदीप बिसलवास, रामचंद्र मोरका, सुरजभान पातवान, विद्याधर पिलानिया, कृष्ण सैनी, संतोष सोहासड़ा आदि कार्यकत्र्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close