टुडे न्यूज़

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार ने कराया प्रदेश का चहुंमुखी विकास : गायत्री

भाजपा महिला मोर्चा की जिला प्रधान एवं जन परिवाद समिति की सदस्य गायत्री देवी ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाया है।

 हिसार टुडे | हांसी

भाजपा महिला मोर्चा की जिला प्रधान एवं जन परिवाद समिति की सदस्य गायत्री देवी ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही जनता की आशाओं पर खरा उतरने वाली पार्टी है।

गायत्री देवी हांसी हलके के गांव पुट्ठी मंगलखां, ढ़ाणी गुजरान व ढाणी ठाकरियां में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में मेहनत करके पार्टी प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने पर बूथ एजेंटों व कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया और उनकी मेहनत की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि भाजपा में ही कार्यकर्ताओं का पूरा मान-सम्मान है। लोकसभा चुनाव में जीत के बाद खुद मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने जिलावार जाकर कार्यकर्ताओं को बधाई दी और उनका हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के हित में काम किया है। कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है, जिसको सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का फायदा नहीं मिल रहा है। यही कारण है कि पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बना हुआ है। उन्होंने कार्यकर्ताओं एवं बूथ एजेंटों से आह्वान किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी इसी प्रकार कड़ी मेहनत करके पार्टी की जीत निश्चित करें।

कार्यक्रमों में मुख्य रूप से ढ़ाणी गुजरान के सरंपच प्रतिनिधि संदीप, वेदप्रकाश, रामसिंह अधाना, टेकचंद, मांगेराम, जगदीश, प्रकाश कसाना, पर्व सरपंच मांगेराम, राजकुमार, सूरजभान, मानसिंह, सूबेसिंह, कुलदीप, मुकेश, विक्रम, राजबीर, विजय, धर्मपाल, संजय, विजय सिंह जांगड़ा, डा. रामनिवास, सुरेश अधाना, मा. सतबीर, गांव पुट्ठी मंगलखां में सरपंच प्रतिनिधि चरण सिंह, मा. रामकिशन, दीपचंद, नत्थूराम, पटेल सिंह, चूनालाल, फकीरचंद, राममूर्ति, मा. जगदीश, बूथ पालक रामनिवास, डा. राजेश, महाबीर सैनी, महाबीर टेलर, शमशेर सिंह, सतबीर सिंह, डा. मदन, शीलकुमार, पप्पू, लीला, जसबीर, पवन, कै. भरत सिंह व सूरजमल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close