टुडे न्यूज़ताजा खबर

रोजगार मेरा अधिकार’ मुहिम से अधिक से अधिक युवाओं को जोड़े इनसो की टीम : उमेद लोहान

इनसो कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

टुडे न्यूज| हिसार

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव उमेद लोहान ने आज तोशाम रोड स्थित कार्यालय में इनसो के जोन प्रभारी अनिल बालकिया व जिला चेयरमैन अज्जू घणघस सहित इनसो की टीम के अन्य सदस्यों को सम्मानित किया। लोहान ने उन्हें लोकसभा चुनाव में मेहनत व निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी निभाने केे लिए सम्मानित किया।

इस अवसर पर उमेद लोहान ने कहा कि पार्टी में उन कार्यकर्ताओं को ही पद दिए जाएंगे जो पूरी लगन, निष्ठा व मेहनत के साथ कार्य कर रहे हैं।

अपने संबोधन में उमेद लोहान ने कहा कि इनसो पार्टी की मजबूत कड़ी है। आप लोगों ने लोकसभा चुनावों पूरी मेहनत से काम किया है जिसके लिए आप प्रशंसा के पात्र हैं। हमारी यह मेहनत बेकार नहीं जाएगी और आगामी विधानसभा में प्रदेश में जजपा की सरकार लाने के लिए हमें पूरे जोश के साथ मैदान में उतरना है।

उसके लिए अभी से सभी कार्यकर्ता पूरी मेहनत से जुट जाएं और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। इस मौके पर उपस्थित इनसो के पदाधिकारियों ने बताया कि इनसो द्वारा सभी कॉलेजों में हेल्प डेस्क लगाई जाएंगी और दुष्यंत चौटाला की मुहिम ‘रोजगार मेरा अधिकार’ को अधिक से अधिक युवाओं तक पहुंचाया जाएगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व युवा जिला प्रधान सन्नी दहिया, भूपेंद्र पानू, जरनैल पानू, अंकित गिल मंगाली, संदीप नियाणा, विकास माइयड़, प्रदीप कौशिक, विक्की दहिया, मिन्टू पंघाल सहित इनसो व जजपा के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close