टुडे न्यूज़हिसार

दुष्यंत ने प्रदेश वासियों का जताया आभार

रोहतक में जुटी लाखों लोगों की भीड़ ने जननायक के 106 वें जन्म दिन पर मनोहर लाल खट्टर सरकार की नीतियों के विरोध में अपना रोष व्यक्त किया

हिसार टुडे
जननायक जनता पार्टी नेता दुष्यंत चौटाला में रोहतक रैली में प्रदेश के कोने-कोने से आए लोगों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि जननायक स्व. देवीलाल में लोगों की अगाध आस्था रही है और आज भी देश भर में उनके अनुयायी चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए प्रचार-प्रसार करने में लगे हैं। उन्होंने पार्टी पदाकारियों और कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया है जिन्होंने इस रैली के लिए दिन-रात मेहनत की और पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि रोहतक में जुटी लाखों लोगों की भीड़ ने जननायक के 106 वें जन्म दिन पर मनोहर लाल खट्टर सरकार की नीतियों के विरोध में अपना रोष व्यक्त किया।पूर्व सांसद ने कहा कि विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है और लोग प्रदेश की सत्ता के बदलाव के मूड में हैं। लोग भाजपा सरकार की नीतियों से पूरी तरह से परेशान हैं। रोहतक की रैली में उमड़ी भीड़ के बार विरोधी दलों के होश फाख्ता हो गए हैं जेजेपी के बढ़ता जनाधार उनके लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा घोषणा के साथ ही पार्टी चुनावी मैदान में उतर गई है। पार्टी प्रत्याशियों की प्रथम सूची जारी हो चुकी है और प्रदेश में भाजपा का विकल्प जेजेपी पार्टी बन कर उभरी है। पार्टी प्रत्याशियों के दूसरी सूची पर गंभीरता से विचार हो रहा है और जल्द ही दूसरी सूची जारी होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close