टुडे न्यूज़

बरवाला का विकास ही मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य: सुरेंद्र पुनिया

भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने बरवाला शहर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर मांगे वोट

भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने बरवाला शहर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर मांगे वोट

टुडे न्यूज | बरवाला

बरवाला का विकास मेरा सबसे बड़ा लक्ष्य है और बरवाला को विकास के मामले में हरहाल में अव्वल बनाने का काम किया जाएगा। यह बात आज बरवाला हलका से भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने बरवाला शहर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाते हुए कही। इस दौरान निवर्तमान विधायक वेद नारंग, मेयर गौतम सरदाना, जितेंद्र जोग व रणधीर सिंह विशेष रूप से उनके साथ रहे। अभियान के दौरान शहर में लोगों ने अनेक स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया का जोरदार स्वागत किया और उनको बरवाला शहर से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने कहा कि बरवाला शहर में पिछले पांच सालों में अनेक विकास कार्य हुए। शहर की सड़कों को दुरूस्त किया गया। शहर में लोगों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने का काम किया गाय, जिसको पिछली सरकारें करवा पाने में विफल साबित रही थी। उन्होंने कहा कि बरवाला शहर को विकसित शहर बनाया जाएगा और प्रदेश में इसकी अपनी एक अलग पहचान होगी। उन्होंने कहा कि इस कार्य में बरवाला के लोगों को उनका सहयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि बरवाला हलका के विकास के लिए इस बार हलका में कमल का फूल खिलना बेहद जरूरी है और इस कार्य में बरवाला शहर की सबसे अहम भूमिका रहेगी।

इस दौरान सुरेंद्र पुनिया के साथ महेंद्र नारंग, सज्जन गर्ग, रवि सरदाना, सुरेश जाखड़, रमेश बैटरीवाला, बब्बु सरदार, ईश्वर शर्मा, विक्की रहेजा, जगरूप सिंह, पंकज बादल, नवीन काठपाल, प्रवीन जैन, इंद्रजीत शेखावत, मोनू संदुजा, हरीश कथुरिया, पुनीत जावा, पलवेश एमसी, दर्शन एमसी, धर्म सिंह, सीताराम, शेर सिंह, प्रेम वर्मा, राहुल चौपड़ा, महेश शर्मा, वजीर फौजी, सन्नी महता, सुनील महता, डा. करतार सिंह, ताराचंद एमसी, अनिल संदुजा, बलजीत सैनी, पवन मित्तल, अनुप सैनी, संजय सैनी, राजेश धोला, चन्नी वाल्मीकि, हेमराज गुंदली, ठाकरचंद, कृष्ण सोनी, रोहताश सोनी, पदम सिंह, राजेंद्र एमसी व रामफल बंसल आदि भी मौजूद रहे।

जनता जानती है भाजपा ही कर सकती है सही विकास

इस दौरान मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि बरवाला शहर के लोग समझदार हैं। उनको पता है कि बरवाला हलका का विकास केवल भाजपा ही करवा सकती है। जब बिना विधायक होते हुए भी सुरेंद्र पुनिया ने बरवाला हलका में विकास कार्यों में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विधायक बनने के बाद सुरेंद्र पुनिया बरवाला शहर को विकास के मामले में कितना आगे ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनको पूरा विश्वास है कि बरवाला हलका की जनता भारी मतों के अंतर से सुरेंद्र पुनिया को विजयी बनाने का काम करेगी। उन्होंने बरवाला वासियों से 21 अक्तूबर को कमल के निशान के सामने वाला बटन दबा कर भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया को विजयी बनाने की अपील की।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close