टुडे न्यूज़

CM मनोहरलाल बोले- हरियाणा में दलों से नहीं, कुछ सीटों पर उम्मीदवारों से मुकाबला

हरियाणा  विधानसभा चुनाव 2019  को लेकर सीएम मनाेहर लाल का कहना है कि मुकाबला पार्टियों के बीच नहीं है। बस कुछ सीटों पर उम्‍मीदवारों में टक्‍कर है। भाजपा की जीत तय है।

हिसार टुडे

हरियाणा  विधानसभा चुनाव 2019  में मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल जीत के प्रति आश्‍वस्‍त हैंं। उनका कहना है कि राज्‍य में इस बार दलाें के बीच मुकाबला नहीं है। बस कुछ सीटों पर उम्‍मीदवारों में टक्‍कर है। वैसे, प्रदेशभर में विपक्षी दलों के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल नहीं चाहते कि विपक्ष का पूरी तरह से सफाया हो। वह मानते हैं कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विपक्ष का होना जरूरी है। उनकी पार्टी भी विपक्ष में रह चुकी है। इसलिए इसकी अहमियत अच्छी तरह से समझते हैं।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस भुगत रही अपनी गलतियों की सजा

मनोहर लाल का कहना है कि कांग्रेस अपनी गलतियों की सजा भुगत रही है। उन्होंने माना कि हरियाणा में भाजपा का मुकाबला किसी दल विशेष से नहीं बल्कि कुछ सीटों पर विधानसभावार उम्मीदवारों के साथ है। अलग-अलग सीट पर अलग-अलग पार्टी के उम्मीदवार से मुकाबला है और ऐसे उम्मीदवारों की संख्या अंगुली पर गिनने लायक ही है।

नीलोखेड़ी हलके के पूर्व विधायक नफे सिंह वाल्मीकि सहित कई नेताओं ने की भाजपा ज्वाइन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को होटल ज्वैल्स में करनाल जिले के दूसरे दलों के कई प्रमुख नेताओं को भाजपा में शामिल कराया। सबसे बड़ा झटका कांग्रेस को लगा है। उन्होंने विपक्ष के कमजोर होने से भाजपा को मिलने वाले फायदे पर कहा कि चुनाव में हमेशा अपने बूते पर उतरा जाता है। दो या तीन दलों के बीच में मुकाबला होता है। ऐसे में यदि हरियाणा में विपक्ष कमजोर है तो उसका लाभ भी मिलता है। उन्हें इस बात की कोई खुशी नहीं है कि कांग्रेस के नेता बागी होकर चुनाव लड़ रहे हैं।मनोहर लाल ने कहा कि चुनाव में कोई भी पार्टी मैदान में नजर नहीं आ रही है। भाजपा का चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है। प्रदेश में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह चुनावी दौरे पर आ रहे हैं। इस बार भाजपा की प्रदेश में सीट भी बढ़ेंगी और जीत का अंतर भी। उन्होंने कहा कि भाजपा का परिवार बढ़ता जा रहा है। नामांकन से पहले और बाद में दूसरे दलों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इस दौरान जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close