टुडे न्यूज़हिसार

जन-जन की पसंद बने मुख्यमंत्री मनोहर लाल : सोनाली

सरकार ने पांच वर्ष के शासन में जनसेवा के नये आयाम स्थापित किये

हिसार टुडे

 भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं हरियाणा कला परिषद की हिसार जोन की निदेशक सोनाली सिंह फोगाट ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने पांच वर्ष के शासनकाल में जनसेवा, पारदर्शिता एवं ईमानदारी के नये आयाम स्थापित किये हैं। उन्होंने कहा कि इन्हीं कार्यों की बदौलत मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जन-जन की पसंद बन गये हैं।

सोनाली सिंह नलवा हलका में चलाए जा रहे आई लाइक माय सीएम अभियान के तहत सरसाना गांव में ग्रामीणों से बातचीत कर रही थी। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और मुख्यमंत्री द्वारा करवाए जा रहे कार्यों पर प्रसन्नता जताई। अभियान के दौरान उन्होंने ग्रामीणों को फसल बीमा योजना, फसल की ऑनलाइन बिक्री, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान सहित अनेक योजनाओं का विस्तार से ब्यौरा रखा और बताया कि इन योजनाओं के लागू होने से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है और जनता को फायदा हुआ है। इसके अलावा सरकार ने नौकरियों में पारदर्शिता बरत कर भ्रष्टाचार पर करारी चोट मारी है।

पहले नौकरियों के नेताओं के दरवाजे पर जनता को जाना पड़ता था वहीं नौकरियों की बोली लगती थी लेकिन प्रदेश में भाजपा सरकार ने युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां देकर भ्रष्टाचार पर रोक लगाते हुए युवाओं में उम्मीद की किरण जगाई है। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा का साथ दें ताकि जनकल्याण की योजनाएं जारी रह सकें।

इस दौरान उनके साथ कला परिषद के मुख्य सलाहकार सुधीर सांगवान, नलवा से निगरानी समिति के चेयरमैन श्रीकुमार शर्मा, आर्यनगर से महेंद्र कुमार, रावलवास खुर्द से मोहर सिंह झाझडिय़ा, हिसार से विजय राज पूनिया, सरसाना गांव के सरपंच प्रतिनिधि रोहताश कुमार, प्रधान रामस्वरूप, रामस्वरूप कस्वां, बलजीत मांजू, गोरछी से  मंडल महामंत्री सुनील सेन, मंडल उपाध्यक्ष बलवंत पचार, जयवीर पचार, ओमप्रकाश इंदौरा, लीलूराम, आजाद सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close