टुडे न्यूज़हिसार

परिवर्तन महारैली प्रदेश की राजनीति के लिए होगी निर्णायक : वजीर पुनिया

आगामी 18 अगस्त की परिवर्तन महारैली ऐतिहासिक होगी और प्रदेश की राजनीति के लिहाज से निर्णायक साबित होगी।

हिसार टुडे
आगामी 18 अगस्त की परिवर्तन महारैली ऐतिहासिक होगी और प्रदेश की राजनीति के लिहाज से निर्णायक साबित होगी। यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वजीर पुनिया ने परिवर्तन महारैली को लेकर नारनौंद हलका के गांव ढाणी राजपुरा, माढा, मोठ, गढ़ी लुहारी, डाटा, गुराना, नारा, किन्नर, खेड़ी चौपटा व राखी में जनसंपर्क अभियान चलाते हुए कही। उन्होंने इस दौरान ग्रामीणों महारैली का न्यौता दिया। ग्रामीणों ने उन्हें ज्यादा से ज्यादा संख्या में 18 तारीख की परिवर्तन महारैली में पहुंचने का आश्वासन दिया।
वजीर पुनिया ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव हरियाणा के भविष्य का चुनाव है,  प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार के कार्यकाल का हिसाब मांगने का चुनाव है। अब आपको फैसला लेना होगा कि हरियाणा में जिस तरह के पिछले 5 साल देखे क्या अगले 5 साल वैसे ही देखना चाहते हैं या हरियाणा को दूसरी दिशा में अच्छे भविष्य की तरफ, विकास और भाईचारे की तरफ ले जाना चाहते हैं।
उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार को पूरी तरह से विफल करार देते हुए कहा कि हरियाणा के भाजपा राज में घोटालों की लाईन लग गई है। प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार धांधली, वसूली, रिश्वतखोरी, फर्जीवाड़े, पेपर लीक, घपले-घोटाले, अपराधियों को संरक्षण का पर्याय बन गयी है। वजीर पुनिया ने कहा कि बढ़ती बेरोजग़ारी और बेकाबू होते आर्थिक हालात चिंता का विषय हैं। हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के मामले में पूरे देश में केरल के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि सरकार के दिशाहीन नीतियों का ही परिणाम है कि ऑटोमोबाइल सेक्टर में लाखों की संख्या में नौकरियां जा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले चुनाव के समय हर साल 2 करोड़ नयी नौकरियां देने का वादा किया था, लेकिन हालत ये है कि जिनके पास नौकरियां थीं वो भी अपनी नौकरी गंवा रहे हैं।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close