टुडे न्यूज़हिसार

राड़ा के विधायक बनने से आमजन समस्या मुक्त और शहर विकास युक्त होगा : सावित्री

वकीलों ने बार में पहुंचने पर किया रामनिवास राड़ा का जोरदार स्वागत

वकीलों ने बार में पहुंचने पर किया रामनिवास राड़ा का जोरदार स्वागत

टुडे न्यूज | हिसार

रामनिवास राड़ा आप लोगों के बीच का व्यक्ति ही। इतना सरल व धार्मिक समाज का व्यक्ति अगर विधायक की कुर्सी पर बैठता है तो निश्चित ही आम जन समस्या मुक्त व शहर विकास युक्त होगा। कल कटला रामलीला के मैदान में उमड़ी हिसार की जनता ने रामनिवास राड़ा की भारी बहुमत से जीत पर मोहर लगा दी है। यह बात पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने हिसार में विभिन्न चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कही। पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने आज हिसार से कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा के साथ मिलकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में धुआंधार प्रचार अभियान चलाया और हिसार वासियों से आगामी 21 अक्तूबर को अपना एक-एक कीमती वोट हाथ के निशान पर डालने की अपील की। लोहा मंडी, नई अनाज मंडी, नीमवाला मोहल्ला, ढाणी श्यामलाल, भामाशाह नगर में अग्रवाल समाज सहित 36 बिरादरी के लोगों ने दोनों नेताओं का फूल मालाओं व पगड़ी आदि पहना कर जोरदार स्वागत किया।

रामनिवास राड़ा ने शहर वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे राजनीतिक दांवपेच नहीं आते हैं, मैं आप लोगों जैसा ही एक साधारण व्यक्ति हूं लेकिन आप लोगों को इतना विश्वास जरूर दिलाता हूं कि अगर आप लोगों के आशीर्वाद और सहयोग से विधायक बना तो हिसार की शान और लोगों के सम्मान पर जरा भी आंच नहीं आने दूंगा। जिला बार में पहुंचने पर एसोसिएशन के प्रधान मोहित अरोड़ा, उपप्रधान जयदीप सिंह पूनिया, सचिव सुनील पूनिया बिश्नोई, सह सचिव संदीप कुमार श्योराण, कोषाध्यक्ष गौरव कुमार नैन व लाइब्रेरी इंचार्ज अश्विनी कुमार आर्य सहित अन्य वकीलों राड़ा का फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

प्रचारी अभियान के दौरान बिहारी लाल राड़ा, जगदीश जिंदल, कौशल्या देवी, डीएन सैनी, सुशील शर्मा, घनश्याम गर्ग, सुरेश सिंगल, पंडित मोतीलाल, दिनेश बंसल, सतप्रकाश राजलीवाला, अमर गुप्ता, सज्जन सिंगल, सुरेंद्र सिंगला, विनय गुप्ता, यादवेंद्र सिंह, रामू सिंगल, सुभाष गोयल, वेद शर्मा, श्याम गंगवा, मंजू देवी, छत्रपाल सोनी, सुरेंद्र गोयल, रामकिशन बालकिया, बजरंग मुकलान, धर्मपाल सिवाच, रोशनलाल गर्ग, संजय गोयल प्रधान अनाज मंडी, संजय नागपाल, सुरेंद्र गोयल, बजरंग असरावां, संजय गर्ग, जगदीश गोदारा, भूप सिंह बिजला, बजरंग दलाल, त्रिलोक अग्रवाल, मोनू गोयल, विनोद गुप्ता, रमेश गर्ग आदि ने भी हिसार के मतदाताओं से रामनिवास राड़ा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

राड़ा ने मांगा वकीलों से समर्थन

रामनिवास राड़ा ने अपने दल-बल कें साथ जिला बार पहुंच कर वकीलों से भी समर्थन व सहयोग मांगा। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र की कानून व्यवस्था को बनाए रखने व न्याय प्रणाली को मजबूत करने में वकीलों का बहुत बड़ा हाथ होता है और हिसार का वकील वर्ग अपनी क्षमताओं को लेकर पूरे देश में प्रसिद्ध है। इसलिए वकील साथियों के सहयोग से वे विधायक बनने के बाद हिसार क्षेत्र को कानून व्यवस्था व न्याय प्रणाली की मजबूती के लिहाज से एक नंबर पर ले आएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close