टुडे न्यूज़

भाजपा का रथ हम रोकने का काम करेंगे: आप

आम आदमी पार्टी की लोक सभा मीटिंग में लोकसभा के मुख्य पदाधिकारियों ने भाग लिया।

हिसार टुडे | हांसी

आम आदमी पार्टी की लोक सभा मीटिंग में लोकसभा के मुख्य पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस मीटिंग में सभी पदाधिकारियों ने फैसला किया कि लोक सभा में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

आने वाले विधान सभा चुनाव के लिए प्रत्येक हलके में सदस्यता अभियान चलाने के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगा दी गई है। इस अवसर पर हिसार लोक सभा संगठन मन्त्री मनोज राठी व प्रवक्ता राजीव सरदाना ने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव के लिए हिसार लोक सभा की सभी सीटों पर संगठन को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया गया है। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। अगर भाजपा सरकार किसी से डरती है तो आम आदमी पार्टी से डरती है। भाजपा का रथ हम रोकने का काम करेंगे।

दिल्ली की जनता ने हमें मौका दिया है तो पार्टी ने दिल्ली में कई क्रांतिकारी काम किए हैं। हरियाणा की तुलना में दिल्ली में कई काम दिल्ली सरकार ने किए जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, गेहूं का समर्थन मूल्य 2616 रूपए करने, मुआवजा प्रत्येक एकड़ 20 हजार रुपए देने, बिजली का रेट गरीब आदमी के लिए 1 रूपया प्रति यूनिट, दिल्ली में होम गार्ड को पक्का करना आदि शामिल है। लेकिन हरियाणा में एक भी विकास कार्य भाजपा सरकार ने नहीं किया है। इस अवसर पर जिला प्रधान वीसी शर्मा, मोहित, हलका अध्यक्ष रामबिलास जांगड़ा, संगठन मन्त्री मंजीत रंगा, संदीप लोरा, नरसी गढवाल, सरपंच देवा सिंह, चरत जाखड़, नरेश मलिक, राजेन्द्र भारती, सौरभ खटमल आदि उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close