टुडे न्यूज़ताजा खबरराजनीतिहरियाणा

अशोक तंवर बोले- सबकुछ खत्म करना है तो मुझे गोली मार दो

तंवर पीछे हटने को नहीं तैयार, हरियाणा कांग्रेस में तकरार

हिसार टुडे

हरियाणा कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने आज की मीटिंग की पूरी जानकारी कांग्रेस हाईकमान राहुल गांधी को दी और कहा कि हरियाणा कांग्रेस के ज्यादातर नेता प्रदेश अध्यक्ष बदलने की मांग पर अड़े और संगठन में बदलाव चाहते हैं।

लोकसभा चुनाव में बीजेपी के हाथों मिली करारी हार के बाद अब कांग्रेस के अंदर ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। नेता एक-दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ने पर लगे हुए हैं। नई दिल्ली में हरियाणा कांग्रेस की बैठक में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा को लेकर नई दिल्ली में बुधवार को हरियाणा कांग्रेस की बैठक बुलाई गई थी। बैठक में वॉकआउट और धमकी से नाराज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि अगर सबकुछ खत्म करना है तो मुझे गोली मार दो।

बताया जाता है कि तंवर के इस बयान के बाद बिना किसी नतीजे के ही बैठक खत्म कर दी गई। हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि जब सभी 10 लोकसभा सीटों पर हार के लिए अशोक तंवर को जिम्मेदार ठहाराया गया तो तंवर काफी नाराज हो गए। गौरतलब है कि हरियाणा कांग्रेस की इस बैठक को गुलाम नबी आजाद ने बुलाया था। इस समीक्षा बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली हार के साथ ही अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा की जानी थी। बैठक की शुरुआत में ही लोकसभा चुनाव में मिली हार पर चर्चा शुरू हो गई।

नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे, जिसके बाद हालात बेकाबू हो गए। बताया जाता है कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबियों ने अशोक तंवर पर निशाना साधना शुरू कर दिया। नेताओं की बढ़ती तकरार को देखते हुए गुलाम नबी आजाद ने वॉकआउट तक कर दिया।
सूत्रों के मुताबिक बैठक की शुरुआत करते ही गुलाम नबी आजाद ने घोषणा की कि संगठन में ऊपर से नीचे तक कई तरह के बदलाव किए जाने तय किए गए हैं।

मीटिंग में मौजूद कुछ नेताओं का कहना है कि कुछ नेता पहले से मीटिंग में अशोक तंवर को निशाना बनाने के इरादे से ही आए थे। बैठक जैसे ही शुरू हुई नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। इस बात से नाराज तंवर को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने कहा कि अगर सबकुछ खत्म करना है तो मुझे गोली मार दो।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close