टुडे न्यूज़हिसार

एयरपोर्ट से हिसार में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे : डा. गुप्ता

विधायक डा. कमल गुप्ता ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं के साथ मुल्तानी चौक पार्क में चलाया जनसंपर्क अभियान

हिसार टुडे
विधायक एवं हरियाणा ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजिज के चेयरमैन डा. कमल गुप्ता ने आज पार्टी के महासंपर्क अभियान के तहत पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं के साथ मुल्तानी चौक पार्क में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवार को वोट देने की अपील की। इस दौरान मेयर गौतम सरदाना भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर विधायक डा. कमल गुप्ता ने प्रदेश सरकार की पांच वर्ष की उपलब्धियों का ब्यौरा देते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में सरकार ने सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र पर चलते हुए समाज के सभी वर्गोंं के हितों का ध्यान रखते हुए जनकल्याणकारी नीतियां बना कर उनको लागू करने का काम किया। बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के सभी 90 हलकों में आम नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवा कर राहत देने का काम भाजपा सरकार ने किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक नई संस्कृति का उदय हुआ है। अब युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां मिल रही हैं। इससे पूर्व इनेलो व कांग्रेस की सरकारों में नौकरियों में पर्ची और खर्ची का चलन था। सफेद पोश दलालों का युग अब खत्म हो चुका है। शहर में किए जा रहे विकास कार्यों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हिसार का एयरपोर्ट देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट के रूप में विकसित होगा, जिससे व्यापार, शिक्षा व चिकित्सा के क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। शहर के चारों ओर फोन लेन व सिक्स लेन सड़कों का जाल बिछाया गया है। शहर की सभी कालोनियों व हुडा सेक्टरों में सड़कों का सुधार किया गया है। ऑटो मार्केट की दुकानों के फड़ पक्के किए गए हैं।
जिला मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला ने बताया कि विधायक डा. कमल गुप्ता नगर निगम के सभी पार्षदों से घर-घर जाकर मिल रहे हैं। इसी कड़ी में आज विधायक बारह क्वार्टर रोड स्थित पार्षद भूप सिंह रोहिल्ला के आवास पर पहुंचे। इस दौरान भारी संख्या में वार्डवासी मौजूद थे। पार्षद उमेद खन्ना भी विशेष रूप से वहां मौजूद थे। वार्डवासियों ने इस दौरान अपनी समस्याएं विधायक डा. कमल गुप्ता के समक्ष रखी, जिनका विधायक डा. गुप्ता ने अतिशीघ्र समाधान करवाने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर सब्जी मंडी मंडल अध्यक्ष सुनील वर्मा, अर्बन मंडल अध्यक्ष गणेशदत्त शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला, मार्केट कमेटी चेयरमैन महाबीर जांगड़ा, नरेश सिंगल, पूर्व पार्षद कृष्ण खटाना, छबीलदास केडिय़ा, पार्षद कविता केडिय़ा, कंवलजीत कुण्डू, राजकुमार इंदौरा, अमर गोयल, मांगेराम गुप्ता, लोकेश अनेजा, रामचंद्र गुप्ता, प्रवीन पोपली, सुरेंद्र सिंह सैनी, अजय जैन, सुनील चायपत्ती वाला व मनोज खटाना आदि भी भी मौजूद रहे।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close