टुडे न्यूज़ताजा खबरहरियाणाहिसार

15 सालों से सत्ता में भाजपा प्रत्याशी का परिवार , जनता से नहीं है कोई सरोकार-नैना चौटाला

पिता का करवाया एक भी काम गिनवाए भाजपा प्रत्याशी-नैना चौटाला

Hisar Today

भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह का परिवार पिछले डेढ़ दशक से लगातार सत्ता में है परन्तु उनके परिवार को जनता के मुद्दों, युवाओं को रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा व जनहित से कोई सरोकार नहीं है। बिरेंद्र सिंह का परिवार तो केवल सत्ता में रहने को आतुर है। यह आरोप डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला ने लगाया। वे रविवार को हिसार लोकसभा क्षेत्र के गांव में ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। 

लोकसभा हिसार से जेजेपी-आप गठबंधन प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के प्रचार में नारनौंद हलके में उतरी उनकी मां नैना चौटाला ने केंद्रीय मंत्री बिरेंद्र सिंह के परिवार को घेरा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के परिवार पर केवल सत्ता सुख भोगने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिरेंद्र सिंह डूमरखां परिवार पिछले 15 सालों से सत्ता में है। दस वर्ष तक  सत्ता में रही कांग्रेस सरकार में बिरेंद्र सिंह स्वयं वित्तमंत्री रहे। कांग्रेस के सत्ता में रहते हुए बिरेंद्र सिंह ने हिसार लोकसभा क्षेत्र के लिए एक भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं करवाया। कांग्रेस को सत्ता से बाहर होता देख बिरेंद्र सिंह भाजपा में शामिल हो गए और वे केंद्र में मंत्री भी बने। पिछले पांच वर्षों से बिरेंद्र सिंह केंद्र में मंत्री हैं और वो भी चार-चार भारी भरकम मंत्रालयों के साथ।

भाजपा प्रत्याशी की माता प्रेमलता भी उचाना से वर्तमान में भाजपा विधायक हैं। नैना चौटाला ने भाजपा प्रत्याशी को चुनौती देते हुए कहा कि उनके पिता द्वारा बतौर केंद्रीय मंत्री हिसार लोकसभा क्षेत्र में किया हुआ एक भी काम गिनवा दें। केंद्रीय इस्पात मंत्री  बिरेद्र सिंह ने अब अपने संगठन को त्यागपत्र भेज सन्यास लेने का ड्रामा किया। अपने बेटे को राजनीति में स्थापित करने के लिए हिसार लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतार दिया ताकि लोगों के सवालों का जवाब न देना पड़े। डबवाली की विधायक ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी का जनता की समस्याओं, प्रदेश के मुद्दों, कर्मचारियों के हितों, महिलाओं की समस्याओं, युवाओं के रोजगार से कोई सरोकार नहीं है। 

नैना चौटाला ने कहा कि भाजपा ने पिछले चुनावों में प्रत्येक वर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वायदा किया था। बिरेंद्र सिंह मोदी मंत्रीमंडल में पांच वर्ष तक मंत्री रहे हैं, उन्होंने युवाओं को रोजगार देने के लिए क्या किया, यह जबाब हिसार की जनता मांग रही है। उन्होंने कहा कि बतौर केंद्रीय मंत्री अपनी नाकामियां छिपाने के लिए सेना के शौर्य का सहारा ले रहे हैं।

नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत युवा सोच और जनता की उम्मीदों के अनुसार काम करने वाला प्रत्याशी है। 12 मई को चप्पल पहन कर चप्पल के जोड़े के निशान वाला बटन दबा कर नारनौंद हलके से पहले से अधिक मतों से विजयी बना कर भेजें ताकि एक बार फिर से हिसार लोकसभा का झंडा देश की संसद में फिर से बुलंद हो

नैना चौटाला ने नारनौंद हलके के गांव पुट्ठी, बड़छप्पर, मौला, बास, पेटवाड़, माजरा, नारनौंद, राखी शाहपुर, कौथ आदि गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। दौरे मेें उनके साथ जिला प्रधान जयपाल बांडाहेड़ी, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, महिला जिला प्रधान कृष्णा भाटी, हलका प्रधान ओमप्रकाश खरबला, सेवापति पानू, अमित बूरा, धर्मवीर सिसाय, सुशील खर्ब,सुजानी देवी, निर्मला, कृष्णा खर्ब, संदीप काला,छन्नो देवी, कांता देवी,  हरदीप मोर, अमरजीत मलिक, यादवेंद्र खर्ब कृष्ण सिसाय, अनूप सिंघवा, हरदीप मोर, समुद्र , भरत पेटवाड़ सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।  

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close