टुडे न्यूज़ताजा खबरहिसार

सुभाष बराला ने लोकसभा चुनाव को लेकर सुजीत कैमरी को सौंपी अहम जिम्मेवारी

टुडे न्यूज | हिसार
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से विचार-विमर्श कर पार्टी के स्टार प्रचारको में समंवय स्थापित करने के लिए हिसार जिला महामंत्री सुजीत कैमरी को हिसार लोकसभा संयोजक के पद पर नियुक्त किया है। भाजपा महामंत्री सुजीत कैमरी की नियुक्ति पर उनके समर्थक मिठाई लेकर उनके आवास पर बधाई देने पहुंचे और उनकी नियुक्ति के लिए पार्टी प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।
वहीं अपनी नवनियुक्ति पर महामंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल व पार्टी संगठन ने उन पर जो विश्वास जताया है वो उस पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे और पार्टी को निरंतर आगे बढ़ाने के लिए काम करेंगे। पार्टी कार्यकत्र्ताओं व पदाधिकारियों ने उनकी नियुक्ति के लिए पार्टी संगठन का आभार व्यक्त किया है।
यह जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया सह-प्रभारी संदीप गंगवा ने बताया कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव में पार्टी को अधिक गतिशीलता और सही प्रबंधन के लिए ये नियुक्तियां की हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा महामंत्री सुजीत कैमरी की कार्य क्षमता की कई बार खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी प्रशंसा कर चुके हैं और महामन्त्री सुजीत कैमरी का संगठन के काम में पुराना अनुभव है। इसको देखते हुए पार्टी ने उनको लोकसभा स्तर की अहम जिम्मेवारी सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए जो स्टार प्रचारक के रूप में हिसार पहुंचेंगे, उन्हें कब, कहां और किस कार्यक्रम में जाने का है इन सब कामो के लिये समन्वय बनाने के लिए भाजपा महामंत्री सुजीत कैमरी को हिसार लोकसभा का संयोजक नियुक्त किया है। इस अवसर पर भाजपा जिला सचिव लक्ष्मीनारायण गुर्जर, जिला उपाध्यक्ष सतीश सुरलिया, स्याहड़वा मंडल अध्यक्ष सरजीत मुकलान, मोनू हरिता, जगत शर्मा, विनित दहिया, संदीप काजला चारनौन्द, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष कमल शर्मा, मंडल उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला सह-संयोजक रोहताश फ़ौजी गुंजार, सरपंच बालावास सुरेश, अनिल शर्मा व प्रवीन चनानिया सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close