टुडे न्यूज़धर्मकर्मसिरसा

शस्त्र और शास्त्र विद्या के ज्ञाता थे भगवान परशुराम: सुनीता दुग्गल

 सिरसा
भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने कहा कि भगवान श्री परशुराम शस्त्र और शास्त्र विद्या के ज्ञाता थे। भगवान परशुराम का जीवन हमें समाज के गरीब एवं कमजोर लोगों की मदद करने व अन्याय के विरुद्घ संघर्ष की प्रेरणा देता है।
भगवान परशुराम अलौकिक व्यक्तित्व के धनी थे। भगवान परशुराम ही ऐसे अवतार हैं जिनका उल्लेख रामायण, महाभारत, भागवत, पुराण इत्यादि अनेक ग्रंथों में किया गया है। श्रीमति दुग्गल आज परशुराम चौक पर उपस्थितजनों को भगवान श्री परशुराम के बारे में बता रही थी। सुनीता दुग्गल ने ब्राह्ममण समाज का आशीर्वाद भी लिया।
उनके साथ पार्षद सुमन शर्मा भी मौजूद थी। सुनीता दुग्गल ने भगवान परशुराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और गणेश वंदना व मां दुर्गा की स्तुति भी की। पार्षद सुमन शर्मा ने कहा कि हमारी पीढ़ी प्राचीन गौरवशाली संस्कृति और संस्कारों को भूल रही है।
इसलिए हमें कदम उठाते हुए उन्हें संस्कृति से मुखातिब करवाना होगा और नई पीढ़ी को उच्च आदर्शों एवं सिद्घांतों का पालन करने के लिए प्रेरित करना होगा। इस मौके पर प्रो. दयानंद शर्मा, विरेंद्र तिन्ना, सुरेश पंवार, नीरज बांसल, राजेश शर्मा, राजेंद्र लौहिया, रेणू बरोड़, प्रमोद कौशिक, भावना शर्मा एडवोकेट, अश्विनी शर्मा एडवोकेट, पवन शर्मा, तुषार श्रीवास्तव, प्रदीप शर्मा, राजेंद्र थिरंडवा, बजरंग शर्मा भी मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close