टुडे न्यूज़हरियाणाहिसार

वीना “बेस्ट मॉम अवॉर्ड 2019” से सम्मानित

Hisar Today

टुडे न्यूज | हिसार
मां तेरा रूप सबसे अलग
तेरे बिना कोई वजूद नहीं
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की राष्ट्रीय ब्रांड अम्बेसडर वीना अरोड़ा जो हमेशा से ही बेटियों के उत्थान और विकास की बात करते आ रही है।
समाज में भ्रूण हत्या रोकने और समाज में बेटियों को सामान अधिकार देने के दिशा में काफी अर्सों से कार्य करते आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटी को भी समाज में जरुरतमंदो की मदद की दिशा में हमेशा कदम बढाती है, यही कारण है कि उन्होंने जिस प्रकार से महिलाओं, बेटियों के लिए निस्वार्थ भावना से काम करने के लिए बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की राष्ट्रीय ब्रांड अम्बेसडर वीना अरोड़ा को लाइफ फॉउंडेशन द्वारा आयोजित खास कार्यक्रम में “बेस्ट मॉम अवार्ड 2019 से सम्मानित किया गया। हिसार के होटल पार्क सेंट्री मे लाइफ फाउंडेशन द्वारा आयोजित प्रोग्राम में मुख्य तौर तौर से चंडीगढ़ से शरीक होने आई वीना अरोड़ा ने सभी सम्मानित मदर्स को शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि समाज में उनका रोल बहुत महत्वपूर्ण है, और उनका किरदार समाज में और कोई नहीं निभा सकता।
इस मौके पर चार चांद तब और लग गये जब मदर्स ने रैंप संभाला। इन मदर्स ने रैंप वॉक करके न केवल अपनी प्रतिभा का परिचय दिया बल्कि अपने मन के अंदर छुपे जज्बातों को खुलकर बाहर निकाला। वीना अरोड़ा का मानना था कि मदर्स अपने बच्चों की परिवरिश के साथ-साथ खुद के लिए भी उसने एक मुकाम हासिल किया, हर क्षेत्र के अबल महिलाओं को खुद वीना अरोड़ा ने अपने हाथों से सम्मानित किया। जो सिंगल मदर्स होते हुए अपनी लड़कियों को बॉक्सर स्पोर्ट्स एजुकेशन माउंटेनियर के फील्ड में आगे ले जाने का अहम योगदान निभा रही हैं, ऐसी महिलाओं को भी उन्होंने सम्मानित करने का काम किया। बता दें कि वीना अरोड़ा जिन्होंने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के ब्रांड एंबेसडर से पहचान बनाई। वह खुद एक ग्रामीण इलाके से ताल्लुक रखती हैं। वह हर महिला का बेटी के तौर पर सम्मान करती है, उनके सुख दुःख में पहुंचने के साथ सबका हौसला भी बढ़ाती हैं, वो एक राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय सत्र पर पहचान बनाने वाली हरियाणा की बेटी बेटियों को प्रोत्साहित कर उन्हें आगे बढ़ाने में मदद करती है। जिसके चलते वह एक मिसाल के तौर पर प्रसिद्ध है।
इस मौके पर वीना अरोड़ा ने सभी मौजूद महिलाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि हर बेटी एक मां होती हैं, लेकिन उसको बेटी बनकर अपनी मां का भी ध्यान रखना चाहिएै। क्योंकि हमेशा बेस्ट मां बनते-बनते अच्छी बेटी बनना भूल जाते हैं। लाइफ फाउंडेशन के मेंबर्स साधिका, आशुतोष व विश्वास को शुभ कामनाएं देते उन्होंने कार्यक्रम की जमकर सराहना की तथा देश विदेश में रहने वाली हर मदर्स को शुभकामनाएं दी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close