टुडे न्यूज़राजनीतिहरियाणा

विपक्ष का मकसद सत्ता हासिल करना: बृजेन्द्र

 भिवानी
भाजपा को हराने के लिए एकजुट हो रहे विपक्ष पर हिसार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह ने गुरूवार को जमकर राजनीतिक हमला बोला। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कभी भेड़ों के झुंडों से शेर का शिकार होता है। भाजपा प्रत्याशी ने कहा विपक्षी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए चुनाव नहीं लड़ रही बल्कि वे मोदी को हराने के लिए चुनाव लड़ रही हैं।
बताते चलें कि अब लोकसभा चुनाव की गर्मी बढ़ते तापमान के साथ साथ बढ़ती जा रही है। भाजपा पर आरोप लगाने वालों पर करारा पाॅलिटिकल तमाचा मारते हुए भाजपा प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह ने कहा जितने भी गठबंधन हो रहे हैं सभी ठगबंधन हैं। ये लोग अपने स्वार्थ के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इनका देश और प्रदेश के हित से दूर दूर तक वास्ता नहीं है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कांग्रेस तो जमीन की दलाली में फंसी पार्टी है। इनके नेता जमानत पर चल रहे हैं। ऐसे में ये लोग देश का कोई भला ना करते हुए सिर्फ अपने आकाओं को खुश करने में लगे रहते हैं। भाजपा प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह ने मोदी को कहा शेर दिल प्रधानमंत्री
भारतीय जनता पार्टी के हिसार लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने हलका बुवानी खेड़ा के दर्जनों भर गांव का दौरा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट की अपील की। उन्होंने कहा कांग्रेस समेत तमाम विरोधी दल देश के शेर दिल नेता प्रधानमंत्री भाई नरेंद्र मोदी को हराने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं उनका मकसद सत्ता में सरकार आए या ना आए लेकिन सत्ता में भाजपा ना आए इस को लेकर लगे हुए हैं।
विरोधी नेता समझ लें कि अब मतदाता जागरूक हो चुका है बृजेन्द्र सिंह ने कहा विरोधियों को समझ में आ जाना चाहिए कि आज का मतदाता जागरूक है।
सोशल मीडिया हो या देश की प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हर तरफ से जनता के बीच नरेंद्र भाई मोदी द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख नजर आता है जिससे युवा हो या बुजुर्ग, महिला हो या पुरुष हो हर कोई नरेंद्र भाई मोदी के द्वारा देश हित में किए गए कार्य को अच्छी तरह पहचानता है और उससे परिचित भी हैं। उन्होंने कहा कि आज देश का हर एक व्यक्ति देश हित को सोचते हुए मतदान करना चाहता है और देश का हित मोदी सरकार में ही निहित है।

इस मौके पर नेता व कार्यकर्ता रहे उपस्थित
उन्होंने हलका बवानी खेड़ा के रतेरा रोहनात जमालपुर दुर्जनपुर सीपर जीता खेड़ी मिलकपुर ढाणी कुशाल सिकंदरपुर आदि इलाके में मतदाताओं से वोट की अपील की उनके साथ इस अवसर पर बुवानी खेड़ा के विधायक विशंभर वाल्मीकि, जिला पार्षद चेयरमैन भाई रमेश ओला,बिरेंद्र कौशिक, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सोनू सैनी,अशोक, शौकीन, उदयवीर पुनिया, जगदीश, अशोक सिवाच, दीपा तवर,आजाद बाल्मिकी,कपूर बाल्मीकि, धर्मेंद्र बल्हारा, आदि अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे

ताजा खबरें जानने के लिए www.hisartoday.com पर क्लिक करें। 
पूरा सर्वे हमारे YOUTUBE Channel hisartoday
पर उपलब्ध हैं व चुनाव की कवरेज, चुनाव अपडेट व सर्वे के लिए अभी सब्सक्राईब करें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close