टुडे न्यूज़राजनीतिहरियाणा

रेनुका, संपत व कुलबीर ने भव्य के पक्ष में चलाया जोरदार जनसंपर्क

आदमपुर
हिसार लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के चुनाव प्रचार को गति देते हुए पार्टी विधायक रेनुका बिश्नोई, पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता प्रो. संपत सिंह एवं भट्टू के पूर्व विधायक कुलबीर बैनीवाल ने एक साथ क्षेत्र के गांवों में जनसभाएं करके वोटों की अपील की।
तीनों नेताओं के धुआंधार प्रचार व वोटों की अपील से क्षेत्र के गांवों में भव्य बिश्नोई के चुनाव प्रचार ने जहां एकदम तेजी पकड़ी वहीं क्षेत्रवासियों में भी काफी उत्साह नजर आया। कांग्रेस नेताओं ने मंडी आदमपुर में गेहूं खरीद न होने के रोषस्वरूप मार्केट कमेटी के समक्ष धरने पर बैठे व्यापारियों का भी समर्थन किया और सरकार से अविलंब गेहूं की खरीद शुरू करवाने की मांग की। पुराना भट्टू क्षेत्र के गांवों में भव्य के पक्ष में सभाएं करते हुए विधायक रेनुका बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर हलके की जनता ने सदैव चौ. भजनलाल परिवार व कांग्रेस का साथ दिया है। अब क्षेत्र की जनता के मान-सम्मान की लड़ाई है क्योंकि पूरे हिसार लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में चर्चा केवल इसी बात की हो रही है कि आदमपुर से भव्य को कितनी बढ़त मिलती है। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता ने चौ. भजनलाल परिवार का कठिन से कठिन परिस्थितियों में साथ दिया है और अब एक बार फिर जनता के समक्ष फैसले की घड़ी है कि वह भव्य का साथ देकर क्षेत्र का मान-सम्मान व चौधर बरकरार रखे।
उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका हमारा परिवार है और परिवार के बीच में कोई दूसरा दखलंदाजी नहीं कर सकता। यही क्षेत्र की जनता को बताना है। वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता अपने हितैषी की पहचान करें। चौ. भजनलाल परिवार के बिना इस क्षेत्र का विकास संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि अजीज भव्य बिश्नोई ने छोटी सी उम्र में ही राजनीति में आकर समाजसेवा का जो बीड़ा उठाया है, उसको आदमपुर क्षेत्र की जनता अब हौंसला देकर आगे बढ़ाएं।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता अपने व पराये की पहचान करें और अपने घर के व्यक्ति को वोट दें क्योंकि घर वाले तो यहां मिल जाएंगे लेकिन जो बाहर से आकर वोट मांग रहे हैं, उनसे मिलने के लिए क्या क्षेत्रवासी इतनी दूर जाएंगे। पूर्व विधायक कुलबीर बैनीवाल ने इस दौरान कहा कि चौ. भजनलाल परिवार व उनका पारिवारिक संबंध रहा है।
भव्य यहां से चुनाव लड़ रहा है तो उनकी पारिवारिक सदस्य के नाते व पार्टी नेता के नाते जिम्मेवारी बनी है कि वे भव्य के लिए मेहनत करें। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की कि वे आदमपुर क्षेत्र से भव्य को इतनी बढ़त दें कि एक रिकॉर्ड बनें। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेता व कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close