टुडे न्यूज़राजनीतिहरियाणा

रतिया मेरा पीहर, आपका मान-सम्मान व प्यार कभी नहीं भूलूंगी : सुनीता दुग्गल

रतिया क्षेत्र मेरा मायका है, मेरा पीहर है। रतिया के लोग बहन बेटी के रुप में पूरा मान सम्मान दे रहे हैं। अपनी बहन बेटी के लिए सिरसा लोकसभा में पड़ने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर अपने रिश्तेदारों से कमल का बटन दबाने के लिए कहें।
यह आहवान सिरसा लाकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने आज रतिया विधानसभा क्षेत्र के गांव कमाना, बाडा, कंवलगढ, भानीखेडा, महमडा, निक्कुआना, बादलगढ, बबनपुर, बबनपुर ढाणी आदि गांवों में दौरा करते हुए लोगों से किया। उन्होंने गांव कमाना में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2014 में उन्होंने रतिया विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडा था और आप लोगों ने बडा प्रेम प्यार और भाईचारे को समझते हुए पचास हजार से अधिक वोट दिलवाने का कार्य किया, लेकिन अबकि बार आपकी आवाज आ रही है कि वे उन्हें बडी पंचायत में भेजेंगे। उन्होंने कहा कि रतिया क्षेत्र के लोगों ने उन्हें बहन बेटी जैसा प्यार व सम्मान दिया हे। वह इस प्रेम प्यार व सम्मान को कभी नहीं भूलेगी। उन्होंने कहा कि सभी रतियास क्षेत्र के लोग बहन भाई बुजुर्ग उनके साथ है। सच्चे रास्ते पर चलने वाले व्यक्ति की जीत निश्चित होती है। उन्होंने रतिया क्षेत्र के लोगों से कहा कि वे अपनी रिश्तेदारियों में जाकर कमल का बटन दबाने के लिए कहें और उन्हें जीतवाकर भेजने का कार्य करें।
बाडा में जनसभा
बाडा में सम्बोधित करते हुए श्रीमती सुनीता दुग्गल ने कहा कि सरकारी नौकरी छोडकर आप लोगों की सेवा करने के लिए वाहेगुरु के आशीर्वाद से राजनीति में आई हूं। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें लोकसभा की टिकट तो दे दी है लेकिन संसद में भेजने के लिए आप लोगों का आशीर्वाद जरुरी है। इसलिए आप लोग पूरा आशीर्वाद दें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य किए हैं। रतिया के गांव बाडा में हरियाणा सरकार ने पिछले साढे चार वर्ष में लगभग दो करोड की राशि विकास कार्यों पर खर्च की है।
कंवलगढ में जनसभा
इस अवसर पर सुनीता दुग्गल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि देश आज नरेन्द्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। आज हिन्दुस्तान ने पूरे विश्व में ख्याति प्राप्त की है। विश्व में भारत की तूती बोल रही है। यह सब भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण ही है। उन्होंने कहा कि सभी गांववासी इकटठे होकर कमल के फूल का बटन दबाकर नरेन्द्र मोदी को पुन प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करें।
इस मौके पर बलदेव ग्रोहा, लक्ष्मण नापा, मुख्तयार बाजीगर, रमेश सिंगला, श्याम कम्बोज, राजपाल बेनीवाल, कालूराम, राधेश्याम, सतवीर मेहुवाला, जगदीश कडवासरा, गुरबक्श सिंह, जगतार सिंह, अमरीक सिंह, भोला सिंह, जरनैल सिंह, बंता सिंह, मक्खन सिंह, तेजभान, सरपंच गुरमीत सिंह, राजवीर सरपंच, गुरदेव सिंह, दर्शन सिंह, हरपाल सिंह, गुरप्यार सिंह, सोहनलाल नागर सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ताजा खबरें जानने के लिए www.hisartoday.com पर क्लिक करें। 
पूरा सर्वे हमारे YOUTUBE Channel hisartoday
पर उपलब्ध हैं व चुनाव की कवरेज, चुनाव अपडेट व सर्वे के लिए अभी सब्सक्राईब करें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close