टुडे न्यूज़हिसार

भारी मतदान के लिए मतदाता बधाई के पात्र : डॉ. गुप्ता

Hisar Today

टुडे न्यूज | हिसार
हिसार। भाजपा के हिसार जिला के सभी सातों विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकत्र्ताओं की बैठक सुशीला भवन में हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया ने की तथा मंच संचालन जिला महामंत्री सुजीत कैमरी व आशा रानी खेदड़ ने किया।
विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के हिसार लोकसभा चुनाव संयोजक डॉ. कमल गुप्ता ने रविवार को हुए लोकसभा चुनाव में हिसार लोकसभा में भारी मतदान के लिए मतदाताओं और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।
उन्होंने कहा कि हर आयु वर्ग, विशेषकर युवा मतदाताओं ने मतदान करने में जो उत्साह दिखाया। उन्होंने कहा कि भारी मतदान से स्पष्ट है कि 23 मई को आने वाले चुनाव परिणाम मतदाताओं की अपेक्षाओं के अनुसार हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बृजेन्द्र सिंह की जीत और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार के गठन का मार्ग प्रशस्त करेगा। विधायक डॉ. कमल गुप्ता ने बताया कि उन्होंने शहर के अलग-अलग सेक्टरों व कालोनियों के दर्जनों मतदान केंद्रों का जायजा लिया और इस दौरान पहली बार मतदान करने पहुंचे युवाओं के चेहरे पर साफ दिख रहा था कि देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनना निश्चित है। उन्होंने कहा कि एक-एक मतदाता को मतदान करने के लिए प्रेरित करने में भाजपा पदाधिकारियों एवं सभी कार्यकर्ताओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मतदान के लिए लोगों से दिन-रात संपर्क करने वाले पार्टी कार्यकर्ता निश्चित ही बधाई के पात्र हैं। विधायक ने कहा कि दिन भर हुए मतदान के रुझान से स्पष्ट है कि इस लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने बेदाग छवि के भाजपा उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह में एक बार फिर बहुमत से विश्वास जताया है। 23 मई के चुनाव परिणाम में अंतिम फैंसला सबके सामने होगा। विधायक ने मुस्तैदी से निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने में जिला प्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन को भी बधाई दी।
बैठक को हिसार लोकसभा चुनाव सह-संयोजक अशोक कन्नौजिया, सह-संयोजक मनदीप मलिक, विधायक रणबीर गंगवा, महाबीर प्रसाद, पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, कर्ण सिंह रानोलिया, सुदेश चौधरी, सीमा गैबीपुर ने वक्ताओं ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया सह प्रभारी संदीप गंगवा ने बताया कि इस अवसर पर हिसार जिला मीडिया सह प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला, मार्केट कमेटी चेयरमैन महाबीर जांगड़ा, मंडल अध्यक्ष नरेश सिंगल, नेहा धवन, सुनील वर्मा, विक्रम कासनियां, बाबूलाल अग्रवाल, पवन खारिया, सतीश सुरलिया, लक्ष्मीनारायण गुर्जर, सरजीत कालीरावणा, अनिल गोदारा, नरेश सोनी, प्रेम वर्मा, गायत्री यादव, कृष्ण बिश्नोई, नीलम टुटेजा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close