टुडे न्यूज़हरियाणा

भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए मतदाताओं को दी बधाई

टुडे न्यूज | भिवानी
भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी सांसद धर्मबीर सिंह ने छठे चरण के लोकसभा चुनाव में मतदान के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं की पहली बैठक लेकर कार्यकर्ताओं को आगे आने वाले 5 वर्ष के लिए सजग किया और साथ मतदाताओं और पक्ष विपक्ष को शांतिपूर्ण मतदान के लिए बधाई दी।
धर्मबीर सिंह ने कहा कि पहली बार प्रदेश में ऐसे चुनाव हुए हैं जिसमे समाज को जुड़ने की बात पक्ष और विपक्ष की रही है, कहीं पर भी ऐसी कटु बात चुनाव में नही आई जिससे माहौल खराब हुआ हो।निवर्तमान सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि आज हमनें कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उनको सतर्क और सजग किया है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताया है हम उनको कितनी बेहतर सेवा दे सकते हैं, इसलिए आने वाली 5 वर्ष में लोगों की सभी समस्याओं को प्राथमिकता से लेकर उन्हें हल करने का काम किया जाएगा,जिसमे कार्यकर्ताओं की भी अहम भूमिका जरूरी है।जीरो टॉलरेंस पर किस प्रकार से काम किया जा सके यह भी बहुत जरूरी है ,कर्म्प्शन करने वाले पर भी हमारी नजर रहे हैं।हम गुड गवर्नेंस के हिसाब काम करना है। कहा कि लोकसभा क्षेत्र को आगे कैसे बढ़ाया जाए इसलिए हमने धन्यवाद के साथ प्रपोजल भी मांगे हैं, ताकि राष्ट्रीय, राज्य और पंचायत स्तर पर बिना भेदभाव कैसे विकास कार्य हो सकें।उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में जो लोग पांच पीढ़ियों से कोंग्रेसी थे उन्होंने भी मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपने मत का प्रयोग बीजेपी के पक्ष में किया है।इसलिए विकास कार्यों में कोई भेदभाव नही होगा।
धर्मबीर सिंह ने कहा कि उनकी जीत 2लाख 70 हजार से अधिक वोटों से है। इसलिए वे अपनी आगामी योजनाओं के लिए अपने खाके के साथ कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओ से भी विकास के लिए खाका तैयार करवा रहे हैं। ताकि जनता ने उन पर विश्वास जताया है उसपर केंद्र व प्रदेश में खरा उतरा जा सके। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे 9 की 9 विधानसभा में करीब 2 लाख 70 हजार वोटों से जीत रहे हैं ,उन्होंने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत राय है और प्रदेश में भी उन्होंने 10 की 10 सीटें जितने का दवा किया है। कहा कि जनता ने मोदी और मनोहर को वोट अपनी आत्मा से दिए है और वे एक अच्छी लीड के साथ जीत प्राप्त करेंगे। कहा कि इस बार उनकी लोकसभा में डबल जीत है।
पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जीत के बाद वे आने वाले पांच वर्ष में उनका लक्ष्य है कि जो भी कार्य मंजूर हैं उनको आगे बढ़ाना है और बिजली,पानी,सड़क,रेल और उद्योग के क्षेत्र में कनक्टिविटी को तेजी से बढ़ावा दिया जाएगा।पानी की समस्या पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनका जमना के ऊपर बनने वाले तीन डैम पर मुख्य फोकस रहेगा, ताकि हरियाणा में पानी की छमता को बढ़ाया जा सके। कहा इस प्रोजेक्ट पर कार्य जारी है। रेल मामले में उनका काफी प्रयास रहा है और अब आगे भी उनका फोकस रहेगा कि रेल लाइन,नई रेल कैसे मिले,स्टेशनों और लाइनों का सुधारीकरण कैसे हो इन सभी बातों पर उनका ध्यान पहले की तरह रहेगा। लोकसभा क्षेत्र के शहरों में पेयजल के लिए पब्लिक हेल्थ और बिजली विभाग का तालमेल बनाने के लिए उनका प्राथमिक कदम रहेगा।
नहरी पानी बढ़ाने और उनकी रिमॉडलिंग को लेकर भी और अधिक तेजी से काम होगा। कहा कि जुई फीडर में पानी की छमता डेढ़ गुणा कैसे की जाए इस पर भी काम किया जाएगा। सीवरेज की समस्या को लेकर उन्होंने कहा कि स्ट्रोंग वाटर चैनल बनाकर सीवरेज और बारिश के पानी का समाधान होगा।
इन सभी बातों के लिए खाका तैयार किया जा रहा है।जिसके लिए उन्होंने आज कार्यकर्ताओं को भी सतर्क किया है कि 23 मई मतगणना के बाद उनके पास बड़ी जुम्मेवारी आने वाली है इसलिए वे सर्तक रहे जनता की सेवा के लिए।

उन्होंने यह बात भी कही कि इस बार मतदाता हमसे अधिक चुस्त थे कार्यकर्ता सुस्त थे,इसलिए सुस्त न रहकर हमे जनता को अच्छी सरकार देने के लिए चुस्त रहना है।इस अवसर पर विधायक घनश्याम सर्राफ,जिला अध्यक्ष नंदराम धानिया, पूर्व विधायक शिवशंकर भारद्वाज,पूर्व विधायक शशिरंजन परमार,भाजपा नेता ठाकुर विक्रम सिंह,मिना परमार,रणसिंह यादव नगर परिषद अध्यक्ष, डॉ रविकांत भीष्म,रामदेव तायल,पूर्व जिला अध्यक्ष ताराचंद अग्रवाल, बबिता तंवर,बिशम्बर अरोड़ा,रामकिशन, राधे सरपंच, अविनाश सरदाना, नरेंद्र सर्राफ, बिल्लू बादशाह, संजय दुआ,प्रीतम अग्रवाल,जेपी कौशिक,रमेश सैनी,नरेश मोखरवाल, सुनील नंबरदार ,नरेश ढिगावा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति,कार्यकर्ता व अनेक गांवो से सरपंच व पार्षद बैठक में शामिल रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close