टुडे न्यूज़राजनीति

भाजपा डाक्टर भीमराव अंबेडकर को लेकर बातें करती है, दलित नेता की बात को दबाती है: दुष्यंत

पलवल

देश के किसानों के दो बड़े नेताओं में शुमार चौधरी देवीलाल व चौधरी चरण सिंह के परिवार करीब चार दशक बाद एक बार फिर लोकसभा चुनाव में चुनावी मंच सांझा कर पुरानी विरासत को आगे बढ़ाएंगे। वहीं जननायक जनता पार्टी आज देर रात तक व बुधवार सुबह तक अपने सभी दस उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी। यह जानकारी जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने पलवल मेंं पत्रकारों से रूबरू होते हुए किया। वे मंगलवार को उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे रालौद प्रत्याशी के प्रचार के लिए जाते हुए पलवल रुके थे। सांसद दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कि जिस तरह से मुख्यमंत्री ने पलवल रैली में अंबेडकर जयंति पर एक दलित नेता व पूर्व विधायक को बोलने तक का समय नहीं दिया इससे साफ पता चलता है कि भाजपा केवल डाक्टर भीमराव अंबेडकर को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करती हैं, लेकिन एक दलित नेता व पूर्व विधायक की बात को दबाने का काम किया है। उन्होनें कहा कि आज प्रदेश में जजपा व आम आदमी गठबंधन की लहर चल रही है। दोनों पार्टीयों की कोर्डिनेशन कमेठी आज तक या बुधवार सुबह तक अपने दसों लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।
हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए रालौद के नेता जंयत चौधरी के प्रचार करने की बात पर उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल व चौधरी चरण सिंह की विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि वे आज छाता विधानसभा में जयंत चौधरी के साथ रालौद प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टीयों का गठबंधन के प्रत्याशी सफाया करेंगे क्योंकि आज पूरे प्रदेश में जोश है और चारों तरफ जननायक जनता पार्टी की लहर चल रही है। पलवल पहुंचने पर जजपा नेताओं ने दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close