टुडे न्यूज़ताजा खबरहिसार

भाजपा की नीतियों को जोर-शोर से लोगों तक पहुंचाएं कार्यकर्ता : घोलू गुर्जर

- नलवा हलके मेें निकाली विजय संकल्प बाइक रैली -

Hisar Today

भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे देश में निकाली जा रही विजय संकल्प बाइक रैली के तहत नलवा हलके में भी बाइक रैली निकाली गई जिसके लिए भाजपा जिला सचिव एडवोकेट लक्ष्मीनारायाण घोलू गुर्जर सैक्टर-15 स्थित अपने निवास स्थान से सैकड़ों की तादाद में मोटरसाइकिल जत्थे के साथ रवाना हुए और भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार के निवास पर पहुंचे। जहां से एकत्रित होकर उन्होंने नलवा हलके के आजाद नगर, गंगवा, मुकलान, देवा, टोकस, पातन व आर्य नगर आदि में भाजपा की विजय संकल्प बाइक रैली निकाली। 

इस अवसर पर घोलू गुर्जर ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे भाजपा की नीतियों को पूरे जोर-शोर से जन-जन तक पहुंचाएं और नरेन्द्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने में जी-जान से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साढ़े चार वर्षों में ही इतने विकास कार्य करवा दिए हैं जो कांग्रेस के दशकों के शासन काल पर भारी है। दृढ़ इच्छा शक्ति, कठोर परिश्रम व उत्कृष्ट निर्णय क्षमता के मामले में नरेंद्र मोदी ने अब तक के सभी प्रधानमंत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। आज उनके नेतृत्व में देश चहुमुखी विकास कर रहा है और पूरे देश की जनता इस बदलाव को महसूस कर रही है। आज पूरा देश चाह रहा है कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। 

घोलू गुर्जर ने कहा कि विजय संकल्प बाइक रैली का उद्देश्य कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ-साथ लोगों तक भाजपा की नीतियों को पहुंचाना है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने भेदभाव रहित, भाई भतीजावाद रहित, भ्रष्टाचार मुक्त व विकासवादी सोच से जो विकास कार्य किए हैं उन पर मुहर लगाकर जनता भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ पुन : देश प्रदेश की सत्ता सौंपेगी। 

इस असवर पर मुख्य रूप से जगदीश, आत्मा राम, कृष्ण यादव, किताब सिंह राठी, राजवीर खटाणा, प्रवेश सिंधु, नत्थू, श्रवण, महावीर, इन्द्र फौजी पातन, अरुण कैमरी, सुमित लुदास सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close