टुडे न्यूज़राजनीतिहरियाणा

भाजपा की जीत पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि

Hisar Today

भिवानी
हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा ने लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की भारी जीत के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को श्रेय दिया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में लगातार दूसरी बार ‘प्रचंड मोदी लहर’ चली है। उन्होंने श्री मोदी को एक बहादुर प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में पिछले पांच वर्ष के दौरान देश में खूब विकास हुआ है। उन्होंने भाजपा की जीत को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि बताया।
श्री शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने जहां सैनिकों को सम्मान किया वहीं भारत में अशांति फैलाने वाले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने भाजपा की इस बड़ी जीत को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ देश की 125 करोड़ जनता की जीत बताया है। उन्होंने श्री मोदी के पांच साल के प्रधानमंत्री के तौर पर कार्यकाल को वंडरफुल प्रफोर्मेंस करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत की आंधी में कांग्रेस समेत विपक्षी खेमे को जड़ समेत उखाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों तथा राज्य सरकार द्वारा सबका साथ-सबका विकास के आधार पर काम करने की नीति की बदौलत हरियाणा में भी सभी 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा का अद्भूत प्रदर्शन रहा है। ज्ञात रहे कि हरियाणा के शिक्षामंत्री श्री राम बिलास शर्मा ने हरियाणा के रोहतक, नरवाना, पंजाब के गुरदासपुर समेत कई क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया था। इन सभी क्षेत्रों में भाजपा ने उत्कृष्टï प्रदर्शन किया है।
श्री शर्मा ने कहा कि उन्होंने चुनाव से पहले ही कह दिया था कि अब हरियाणा के लोगों ने जात-पात की राजनीति को ठुकरा दिया है। उसी का परिणाम है कि आज हरियाणा में कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया। शिक्षा मंत्री ने कहा हरियाणा के लोगों ने इन लोकसभा चुनावों के माध्यम से यह सपष्टï संकेत दे दिये हैं कि उनके दिल में भ्रष्ट राजनीतिज्ञों के लिए कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मतदाताओं ने जो जनादेश लोकसभा चुनावों में दिया है वैसा ही जनादेश विधानसभा चुनावों में देखने को मिलेगा। उन्होंने भाजपा को मिले प्रचण्ड बहुमत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह पार्टी के सशक्त नेतृत्व की जीत है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में यह चुनाव लड़ा गया जिसमें एनडीए ने विपक्षी दलों को धराशायी कर दिया। उन्होंने कहा 2014 के लोकसभा चुनाव केवल नरेन्द्र मोदी के नाम से लड़ा गया था और 2019 का चुनाव नरेन्द्र मोदी के नाम और उनके द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान करवाये गये काम के आधार पर लड़ा गया जिस पर जनता ने मोहर लगा कर नरेन्द्र मोदी को दौबारा प्रधानमंत्री बनाने का जनोदश दे दिया है। शिक्षा मंत्री ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के कारण आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जैसे दिग्गज बुरी तरह चुनाव हार गये। वही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुत्र भी जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीद्वार गजेन्द्र सिंह शेखावत के मुकाबले चुनाव हार गया। ज्ञात रहे कि हरियाणा के शिक्षामंत्री श्री राम बिलास शर्मा ने हरियाणा के रोहतक, नरवाना, पंजाब के गुरदासपुर समेत कई क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया था। इन सभी क्षेत्रों में भाजपा ने उत्कृष्टï प्रदर्शन किया हैं! इस अवसर पर रीतिक वधवा ,नवीन कौशिक , सुन्दर अत्रि , इंंद्र सिंह , हेमंत तंवर ,ढिल्लू देवसर , रमेश देवसर , नवीन वशिष्ठ , सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्येकर्ता उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close