टुडे न्यूज़राजनीति

बेटी श्रुति को बड़े अंतर से जिताना हमारा लक्ष्य : कुलदीप बिश्नोई

भिवानी/चरखी दादरी
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार श्रुति चौधरी के चुनावी अभियान को गति देने पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी के साथ चरखी दादरी के हीरा चौक में पहुंचे और शहरवासियों को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए श्रुति चौधरी को भारी मतों से जिताने की अपील की।
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि 2004 में तीन बड़े राजनैतिक घराने आमने सामने थे। वक्त बदल गया है आज दो परिवार साथ खड़े हैं तो तीसरे का अस्तित्व खत्म होने को है। उन्होंने कहा कि आज चौधरी बंसीलाल और चौधरी भजनलाल का परिवार एक साथ आने के बाद और आपके आशीर्वाद से तय है कि श्रुति चौधरी बड़ी जीत हासिल करेंगी। उन्होंने कहा कि हजका के कांग्रेस में विलय करने में किरण चौधरी की अहम भूमिका रही है। आज दोनों परिवार मजबूती से साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि इस इलाके की भलाई केवल किरण चौधरी कर सकती हैं इसलिए आप खुलकर श्रुति चौधरी को जिताने का काम करें उससे किरण चौधरी मजबूत होंगी और क्षेत्र में फिर से खुशहाली आएगी।हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कहा कि जनता भाजपा से हिसाब चुकता करने को तैयार बैठी है।
भाजपा राज में गुंडागर्दी चरमसीमा पर है और लोग भय के वातावरण में जीने को मजबूर हैं। हर रोज डकैती, हत्या, बलात्कार की खबर सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि नोटबन्दी और जीएसटी ने काम धंधे चौपट कर दिए हैं।
युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं।
किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर अपराधियों पर इस कदर लगाम कसी जाएगी कि या तो वे ये राह छोड़ देंगे या हरियाणा छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जीएसटी का सरलीकरण किया जाएगा। युवाओं के लिये अहम घोषणा करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि नया उद्योग लगाने के लिए बैंक के दरवाजे खोले जाएंगे और तीन साल तक किसी विभाग से किसी परमिशन की जरूरत नहीं होगी।
चरखी दादरी के हीरा चौक में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कुलदीप बिश्रोई व किरण चौधरी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close