टुडे न्यूज़राजनीतिहरियाणा

बृजेन्द्र के पास हिसार के विकास की कोई योजना नहीं : भव्य

हांसी
हिसार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने कहा कि हिसार के विकास को लेकर बृजेन्द्र की कोई सोच नहीं है। ये खुद बृजेन्द्र सिंह जगजाहिर कर चुके हैं। हिसार के विकास को लेकर उनके पास कोई भी योजना नहीं है।
बृजेन्द्र सिंह केवल मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। हिसार की जनता को काम सांसद से करवाना है और सांसद ही विकास को लेकर संसद में आवाज उठाता है। जो उम्मीदवार जनता को अपने मुद्दे ही नहीं बता पा रहा हो, वह कैसे वहां का विकास करवा सकता है।
वे स्वयं सरकारी पदों पर रहे हैं, उनके पिताजी जी केन्द्रीय मंत्री रहे, मां भाजपा से विधायक फिर भी उचाना की क्या हालत है सब जानते हैं। वे आज हलके के गांव घिराय, चैनत, भाटला, कुलाना, धर्मपुरा, जग्गाबाड़ा, बाड़ा सुलेमान, ढाणी बुखारी, भीम नगर, बारूपुरा, ढाणी मन्नेखां, ढाणी पाल, राजीव नगर, बीड़, फार्म, सैनीपुरा, दयाल सिंह कालोनी, हांसी शहर में सभाओं को संबोधित कर रहे थे।
भव्य ने कहा कि लोगों के काम और इलाके के विकास के बारे में बृजेन्द्र सिंह परिवार की क्या सोच व नीति है यह उचाना के लोगों से पूछो। उचाना में लोगों को स्वच्छ पेयजल जैसी जरूरतें तक ये लोग नहीं उपलब्ध करवा पाए वह भी तब जब पिछले 15 सालों से बीरेन्द्र सिंह जी केन्द्र, स्टेट में मंत्री, पे्रमलता जी सरकार में विधायक और बृजेन्द्र स्वयं उपायुक्त जैसे पदों पर रहे। आज उचाना हलके की जनता में ही बीरेन्द्र सिंह परिवार के प्रति भारी रोष है। दूसरी ओर भजनलाल परिवार है। सत्ता में रहते हुए भजनलाल के शासनकाल में हुए रिकार्ड विकास कार्य व रोजगार को लोग आज भी याद करते हैं।
पिछले 20 वर्षों से सत्ता से दूर रहते हुए भी कुलदीप बिश्नोई ने सामाजिक कार्यों से निरंतर लोगों के काम करवाने के प्रयास किए। चाहे कानों की मशीनें वितरित करना हो, दिव्यांगों को कृत्रिम अंग दिलवाने की बात हो, दिल में छेद वाली बच्चियों को नि:शुल्क आपे्रशन करवाना हो अनेकों ऐसे कार्य हैं, जो सत्ता से दूर होते हुए भी भजनलाल परिवार ने करवाए, ताकि हिसार लोकसभा क्षेत्र की तकलीफों को किसी भी प्रकार से दूर किया जा सके। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास झूठ, झूठ और झूठ के सिवाय कुछ नहीं है।
भ्रामक प्रचार के माध्यम से लोगों को गुमराह करने का भाजपा प्रियास कर रही है, लेकिन लोकसभा क्षेत्र की जागरूक अपने, पराए की पहचान करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके अपने इलाके, अपने घर की राजनीतिक नींव को मजबूत करेगी। इस दौरान निहाल सिंह मताना, विक्रांत देवीलाल, सुमन शर्मा, तेलूराम जांगड़ा, महेन्द्र घोड़ेला, सुभाष बेरवाल, हीरालाल सोनी, कैलाश मंडावरिया, नरेन्द्र सैनी, पृथ्वी चैनत, सूरजमल, सुरेन्द्र, उमरा, संदीप जांगड़ा, नरेश जांगड़ा, राजेश यादव, संदीप नायक आदि उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close