टुडे न्यूज़हरियाणाहिसार

बवानीखेड़ा के पिछड़ेपन के लिए कांग्रेस व भाजपा दोनों जिम्मेवार : नैना चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने व्यापारियों से मांगा प्यार व आशिर्वाद

Hisar Today

टुडे न्यूज | हिसार
डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला ने बवानीखेड़ा हलके विकास के मामले में पिछड़ेपन के लिए सीधे रूप से कांग्रेस व भाजपा को दोषी बताया है। बवानीखेड़ा हलके से पिछले 15 बरसों से सत्ता पक्ष का विधायक चुना जाता रहा है। न तो बवानीखेड़ा हलके के विकास के दस वर्ष तक सत्ता में रही कांग्रेस ने कोई परियोजना बनाई और न ही पिछले पांच वर्षों से सत्तारूढ़ भाजपा ने बवानीखेड़ा में कुछ किया। आज भी बवानीखेड़ा हलके के गांवों में पीने के लिए पानी नहीं है, महिलाएं सिर पर पानी मटके ढोने को मजबूर हैं। छात्राओं के लिए पढऩे के लिए जाने के लिए बसों की कोई व्यवस्था नहीं है और सड़कों की हालत बेहद जर्जर है। वे जेजेपी-आप प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के समर्थन में बवानीखेड़ा हलके के गांव निनाण में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे।
नैना सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा महिलाओं के विकास को लेकर बातें तो बड़ी-बड़ी करती हैं, पर जमीनी हकीकत कुछ और ही है। मोदी पांच सालों तक देश वासियों को डिजीटल इंडिया का सपना दिखाते रहे और बवानीखेड़ा हलके में महिलाएं आज भी पानी के लिए मटका अपने सिर पर ढ़ोने को मजबूर हैं। महिला रोगियों के इलाज के लिए सरकारी अस्तपालों में महिला डाक्टर नहीं है, दवाईयों और चिकित्सा उपकरणों की भारी कमी है। भाजपा के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे को लेकर भी जमकर घेरते हुए नैना ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी बसों की सुविधा न होने के कारण छात्राओं को स्कूल-कालेजों में जाने में बड़ी बाधा है। जेजेपी नेत्री ने कहा कि कांग्रेस के दस वर्ष के शासनकाल में जमीन घोटालों में कांग्रेसियों ने जमकर चांदी कूटी और किसानों को लूटा और भाजपा जात-पात का जहर घोलकर सत्ता पाना चाह रही है। बवानीखेड़ा हलके को आगे ले जाने के लिए दोनों दलों ने कोई नई योजना लागू नहीं की।
नैना चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी नई सोच और सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और हम नया, युवा और उन्नत हरियाणा बनाने का सपना संयोजकर चले हैं। उन्होंने कहा कि विकास की बात छोड़ कर जात-पात का जहर घोलने को अपना आखिरी हथियान मानती है। भाजपा की बांटने की बातों में न आकर सबको साथ लेकर चलने वाले दुष्यंत चौटाला को दोबारा से लोकसभा में भेजने के लिए 12 मई को चप्पल के जोड़े के निशान पर अपना वोट डालें। आज नैना चौटाला ने गांव ख्ररक खुर्द, खरक कलिंगा, सैय, रिवाड़ी खेड़ा हरसुख ढाणी सहित एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा किया।

आपके आशीर्वाद से ससंद में फिर गूंजेगा हिसार का नाम : दुष्यंत चौटाला
सांसद दुष्यंत चौटाला का हिसार शहर में कई जगहों पर जोरदार स्वागत किया गया। देर शाम सांसद दुष्यंत चौटाला मोहना मंडी पहुंचे। यहां पर रावलवासिया इस्पात के स्वामी एवं एफसी कॉलेज के प्रधान रामकुमार रावलवासिया ने सांसद दुष्यंत का स्वागत किया। शहर के जाने माने वरिष्ठ एडवोकेट सहदेव आर्य ने सांसद दुष्यंत को जीत का आशीर्वाद दिया। मोहना मंडी में व्यापारियों से रूबरू होते हुए सांसद दुष्यंत ने कहा कि पिछले पांच सालों में शहरवासी के हर सुख दुख में आपके साथ खड़ा मिला हूं। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि चाहे नागोरी गेट एरिया में दुकानों में हुई चोरियों का मामला हो, या फिर नागोरी गेट के पास वन वे का मामला हो, वे हर बार आपके साथ खड़े मिले हैं। सांसद ने व्यापारियों से आह्वान किया कि पिछली बार की तरह इस बार भी वे अपना आशीर्वाद एवं प्यार देकर संसद में भेजें ताकि संसद में हर रोज हिसार का नाम गूंजता रहे। सांसद दुष्यंत चौटाला लोहा मंडी मेें भी व्यापारियों से मिलने पहुंचे एवं समर्थन मांगा। लोहा मंडी में प्रधान सुरेश सिंगला मय्यड़ वाले ने संसद दुष्यंत का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। ऋषि नगर स्थित धोबी घाट पर आयोजित के नुक्कड़ सभा में सैंकड़ो लोगों ने दुष्यंत को समर्थन देने की घोषणा की और कहा कि आप द्वारा हिसार शहर में किए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर दोबारा आपको संसद में भेजकर ही दम लेंगे। इस अवसर पर शहरी जिला प्रधान तरूण जैन, व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र चुटानी, हलका प्रधान प्रहलाद सैनी, प्रमोद जैन, मनीष मंगालीवाला, कुलभूषण शर्मा, विनोद डोरेक्स वाले, दिनेश रावलवासिया, संजय डालमिया, गोपाल आचार वाले, लोहा मंडी पूर्व प्रधान सज्जन कुमार मय्यड़ वाले, राधेश्याम मय्यड़ वाले, देवराज, संजय कुमार, गजानंद मय्यड़ वाले व शहर के सैंकड़ों गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
सुभाष असरावां, ईश्वर सिंह मित्तल, पुरानी अनाज मंडी प्रधान सीताराम सिंगल, पवन कुमार बुड़ाकिया, सचिन जैन, भरत सिंह, महेंद्र मास्टर, निरंजन गोयल सरसौद वाले, श्यामलाल गंगवा, श्यामा कंवारी वाले, घनश्याम लोहिया, महेंद्र गुराना, त्रिलोक गुराना वाले, मोहित अग्रवाल, एडवोकेट कुलभूषण शर्मा, आदित्य अग्र्रवाल, मनोज गोयल, मनीष गोयल, सुशील सिंगल भूना वाले, रवि सिंगल, श्यामसुंदर रतेरिया, विनोद गोयल, मोनू मंगालीवाले, आशीष जैन, सुशील सरार्फ, सुरेंद्र महता, राजीव अग्रवाल, दीपक गोयल, नंद किशोर, गोपाल मित्तल, अजय गोयल, दीपक गोयल, मुन्ना गावडिय़ा, वेद प्रकाश शर्मा, बाबु लाल, रमेश मित्तल, अनू सूरा, कुलदीप शर्मा, राजकुमार शर्मा, हितेष अग्रवाल, प्रशांत शर्मा, विशाल शर्मा, अंजली मित्तल, अंजनी गावडिय़ा, इंद्रसैन प्रीति नगर, मोहित अरोड़ा, रवि आहूजा, सुनील रावत, आदित्य अग्रवाल, संजय सातरोडिय़ा, गंगाधर बंसल, जगदीश तायल, विपिन गोयल, डॉ राजकुमार दिनौदिया, वेद अग्रवाल, अनू सूरा, विनय वत्स, राजीव सरदाना, राकेश पंडित, शुभम, दीपक गोयल, अतुल जैन, मनोज गोयल, राजीव सभ्रवाल, अजय गोयल सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close