टुडे न्यूज़राजनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र के प्रति लाड-प्यार के कारण जनसैलाब खींच लाता है आमजन को जनसभाओं में : सुनीता दुग्गल

फतेहाबाद
कमेरे व मजदूर वर्ग के कंधों पर पूरे भारत वर्ष की जिम्मेदारी है, फिर भी कटाई बिजाई के समय इतना जनसैलाब उमड़ना नरेन्द्र मोदी के प्रति लाड प्यार दर्शाता है।
उक्त विचार सिरसा लोकसभा की प्रत्याशी श्रीमती सुनीता दुग्गल ने आज फतेहाबाद की अनाज मंडी में मजदूर व कमेरे वर्ग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सम्बोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई शब्द नहीं है। आप लोगों को उंचा उठाने व आपके सम्मान के लिए आयकर विभाग की नौकरी छोडकर राजनीति में आई हूं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आप लोगों के लिए सिरसा में नुमाइंदगी के लिए भेजा है। उन्होंने कहा कि आप लोगों के लिए नरेन्द्र मोदी को शीघ्र ही फतेहाबाद में लायेंगे। उन्होंने कहा कि आपने मेरे जन्मदिवस पर इतनी भारी संख्या में इकटठे होकर जो प्यार रुपी तोहफा दिया है, मैं मरते दम तक इस अहसान को नहीं भूलूंगी। उन्होंने कहा कि जन्मदिवस के शुभ अवसर पर आप भारी संख्या में इकटठे हुए हैं। इससे मैं अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। उन्होंने कहा कि केन्द्र व हरियाणा में भाजपा सरकार आपके अधिकारों का हनन नहीं होने देगी और आप लोगों के लिए अनेक योजनाएं लागू करवाने में कोई कसर नहीं छोडेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आप लोगों की चैकीदारी के लिए उन्हें यहां भेजा है। इनेलो व कांग्रेस सरकारों में आप लोगों का भरपूर शोषण किया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों में से एक पर महिला को भेजा है। आप लोगों ने उन्हें जीताकर बडी पंचायत में भेजने का काम किया तो दिल्ली से हिस्से का खजाना लाकर सिरसा संसदीय क्षेत्र में खोल दूंगी। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों के सांसदों ने आप लोगों के शोषण करके ही राजनीति की है।
आने वाली 12 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर उन्हें जिताने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि आज आपने मेरे जन्मदिवस पर बहुत बडा उपहार दिया है। इस उपहार का बदला में अवश्य चुकाउंगी।
कमेरे वर्ग व मजदूर संघ के सदस्यों ने सुनीता दुग्गल को लालबती चैक से सभा स्थल तक रथ पर चढाकर लाए और भरपूर स्वागत किया। आयोजित कार्यक्रम में सुनीता दुग्गल को लडडूओं से तौला गया। आयोजित कार्यक्रम में डाॅ आत्मप्रकाश बतरा, डाॅ वीरेन्द्र सिवाच, दर्शन नागपाल, रामराज मेहता आदि ने भी सम्बोधित किया।
इस मौके पर राजेन्द्र सिंह मंडल अध्यक्ष, अवतार सिंह, राजेश खटक, मुख्तयारसिंह बाजीगर, राजपाल बेनीवाल, शंकरलाल नागर, जसवंत सिंह, राजेन्द्र सिंह, सतवीर सिंह, विजय गोयल, गुलशन छाबडा, इन्द्र गाबडी, सतवीर मेहुवाला, सतीश चराईपोतरा, राजकुमार सौलंकी, किरण पार्षद, श्यामसुंदर इंदौरा, रघुवीर मुंदलीया, कृृपाराम डाबला, अतरसिंह सौलंकी, सोनू धानक, बलवीर सिंह दुग्गल, रामकुमार बरोड, राजू कमल, मुंटी देवी महिला अध्यक्ष, साहबराम खटक, विनोद, श्यामसुंदर इंदौरा, विजेन्द्र, विक्की किराड, सतवीर खटक सहित भारी संख्या में मजदूर संघों के लोग व भाजपा पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close