टुडे न्यूज़हरियाणा

प्रजातंत्र में जनता जनार्धन ही सर्वोपरि होती है : सुनीता दुग्गल

टुडे न्यूज | रतिया
प्रजातंत्र में जनता जनार्धन ही सर्वोपरि होती है। जिसके साथ जनता हो वही उम्मीदवार चुनाव जीतने में सक्षम होता है। उक्त विचार सिरसा लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने आज रतिया विधानसभा क्षेत्र के भरपूर, रत्ताखेड़ा, लाली, अलावलवास, खेरपुर, कलोठा, अलीकां, पिलछियां, महमदकी, खाई, नांगल, ओडा, बलियाला आदि गांवों का दौरा करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने आज भरपूर गांव में दौरे की शुरुआत करते हुए विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।
उन्होंने कहा कि उनकी राजनीतिक कर्मभूमि रतिया है और रतिया क्षेत्र के दौरे में सबसे पहले गांव भरपूर का दौरा किया है। रतिया की विधानसभा चुना में 15 दिन ही शेष रहे, लेकिन रतिया के लोगों ने उन्हें भरपूर साथ दिया। अब परमात्मा ने पुन मौका दिया है। इस बार अधिक से अधिक मतों से कमल के फूल पर बटन दबाकर उन्हें जिताने का कार्य करें। सुनीता दुग्गल ने कहा कि कई छुटभईया नेता चाहते हैं कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री ना बने लेकिन जनता चाहती है कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्षों में केन्द्र व राज्य में विकास के नए आयाम सिापित किए। विकास के कार्यों से ही लोग प्रभावित हुए हैं और आज हर क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी जीतने की कगार पर है। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत गांवों में महिलाओं को गैस के कनैक्शन दिए गए। यदि कोई महिला को गैस कनेक्शन नहीं मिला है तो तुरंत दिलवाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि रतिया विधानसभा क्षेत्र में पिछले विधानसभा चुनाव में उन्हें 50500 वोट रतिया के लोगों ने दिए थे। रतिया में उनका बहुत बड़ा हक बनता है और रतिया के लोगों ने उन पर विश्वास किया। इसी विश्वास को आगे भी बरकरार रखना रतिया क्षेत्र के विकास के लिए धनी की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।
दिल्ली में कभी कोई बात उठेगी तो उसमें सिरसा संसदीय क्षेत्र का अवश्य जिक्र होगा। उन्होंने कहा कि 12 मई को कमल के निशान पर बटन दबाकर उन्हें जीताने का काम करें

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close