टुडे न्यूज़हिसार

देश प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के अध्याय की शुरूआत करेगी हिसार रैली दुष्यंत

डॉ अजय चौटाला व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल करेंगे संबोधित

 हिसार
जननायक जनता पार्टी एवं आम आदमी पार्टी आगामी 7 मई को हिसार के सेक्टर 16-17 स्थित ग्राउंड में एक विशाल रैली का आयोजन करेगी। इस रैली से ही देश एवं प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की शुरूआत हो जाएगी और भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। रैली को सफल बनाने के लिए नारनौंद हलके से 50 हजार से भी ज्यादा लोग आएं ताकि सत्ता परिवर्तन की इस रैली के भागीदार बन सके।
यह बात जेजेपी एवं आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही। वे नारनौंद शहर में उमड़े जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए सांसद चौटाला ने कहा कि देश एवं प्रदेश में सत्तारुढ़ भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से देश का आम नागरिक त्रस्त हो चुका है। विशेष रूप से हरियाणा का गरीब, किसान, मजदूर, शोषित एवं पिछड़ा वर्ग इस भाजपा सरकार के शासन के दौरान निरंतर उपेक्षा एवं उत्पीपडऩ का शिकार हो रहा है। भाजपा ने अपने कुशासन के द्वारा देश एवं प्रदेश के सामाजिक तथा आर्थिक ताने-बाने को किस कदर छिन्न-भिन्न कर के रख दिया, इसका अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भाजपा के इस कार्यकाल के दौरान दिन-प्रतिदिन अमीर और गरीब के बीच की खाई बढ़ती चली गयी। प्रदेश में शिक्षित बेरोजगार युवाओं की फौज की संख्या में निरंतर वृद्धि होती चली गयी। मुंह में राम बगल में छूरी की तर्ज पर हरियाणा एक-हरियाणवी एक का नारा देते हुए इस भाजपा सरकार ने अपने राजनैतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए प्रदेश मे जातिवाद के नाम पर नफरत की आग फैलाने का कार्य किया। अपने इस पूरे कार्यकाल के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने एक तरफ जहां युवाओं का रोजगार छिनने का कार्य किया, वहीं देश को निजी उद्योगपितयों के हाथों में सौंपने के लिए हर संभव प्रयास किए। उन्होनें कहा कि गेस्ट टीचरों का मामला रहा हो अथवा रोडवेज कर्मचारियों का, चाहे एनएचएम कर्मचारियों का मामला हो या फिर आंगनबाड़ी कर्मियों का, चाहे वो किसानों की फसल खरीद का मुद्दा हो अथवा गरीब, मजदूर अथवा ठेके से जुड़े कर्मचारियों का मुद्दा। सभी मामलों में सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं भ्रष्ट आचरण के चलते मजबूर हो कर इन लोगों को सड़कों पर उतर कर अपना आक्रोश प्रकट करना पड़ा।
किसान और कमेरे वर्ग की समस्याओं को लेकर भाजपा सरकार के ये मंत्री कितने असंवेदनशील है, इसका अन्दाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सरकार की किसान विरोधी नीतियों से परेशान होकर बेबसी, लाचारी और मजबूरी में आत्महत्या करने वाले किसानों को कायर कह कर ये अपनी नाकामयाबियों पर पर्दा डालने का कार्य करते हैं। सांसद चौटाला ने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों में जनता को झूठे सपने दिखला कर सत्ता प्राप्त करने वाली भाजपा सरकार का असली चेहरा अब लोगों के सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेशवासियों के इंतजार की घड़ियों खत्म होने जा रही है। इस अवसर पर उपिस्थत जनसमूह को जननायक जनता पार्टी के संरक्षक डा. अजय सिंह तथा आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल स्वयं संबोधित करेंगे। इसके साथ ही इस अवसर पर राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता, जजपा के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, तेलूराम जोगी, राम मेहर ठाकुर, अशोक शेरवाल, विधायक पृथ्वी नंबरदार, विधायक अनूप धानक सहित जननायक जनता पार्टी एवं आम आदमी पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close