टुडे न्यूज़ताजा खबरवीडियोहरियाणा

दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा मंत्री मनीष ग्रोवर पर बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप(Video)

Hisar Today

  • मनीष ग्रोवर ने कहा दीपेंद्र अपनी हार से हताश

टुडे न्यूज | रोहतक
आज रोहतक में जो हुआ वह लोकतंत्र में किसी शर्मानक घटना से कम नहीं है। अब तक सुना था कि चुनाव में गुंडे बदमाशों का इस्तेमाल होता है। मगर इसी का जीता जागता उदाहरण पहली बार देखने को मिला जब रोहतक संसदीय क्षेत्र में आने वाले पोलिंग बूथ में भाजपा मंत्री मनीष ग्रोवर पर गैंगस्टर रमेश लोहार के साथ कुछ बदमाश गुंडों के साथ बूथ कैप्चरिंग का गंभीर और सनसनीखेज आरोप खुद रोहतक जिले के कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा ने लगाया।
दिन दहाड़े हो रही इस बूथ कैप्चरिंग की घटना से हर कोई स्तब्द था। खुद दीपेंद्र हुड्डा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग को की मगर फिर भी चुनाव आयोग अपनी चुप्पी साधे बैठा था। जिसके बाद दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक के उपायुक्त को खुद शिकायत देने पहुंचे। हुड्डा ने आरोप लगाया कि शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हई। ऐसा देश में कहीं नहीं हुआ। उन्होंने कहा बीजेपी ये चुनाव जीतने के लिए तमाम हथकंडे अपना रही है। क्यूंकि वह मान चुकी है कि वो हार रही है।
जब दीपेंद्र हुड्डा ने अपना व्यापक रुख अख्यितार किया उसके बाद अधिकारी हरकत में आये और उन्होंने रोहतक में मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ पोलिंग बूथ के अंदर नजर आए गैंगस्टर रमेश लोहार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही पुलिस ने विश्वकर्मा स्कूल के सामने से अस्थायी नम्बर की तीन गाड़ियां भी पकड़ी। इन वाहनों से लाठी, डंडे और अलग-अलग नम्बर की दो प्लेट, 32 बोर के 15 कारतूस बरामद किए गए।

सहकारिता राजयमंत्री मनीष ग्रोवर करवा रहे हैं बूथ कैप्चरिंग
दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर बूथ कैप्चरिंग करा रहे हैं। यहीं नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाते हुए कहा की मनीष ग्रोवर बाहुबलियों के साथ बूथों पर जाकर मतदाताओं को धमकी दे रहे हैं।

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर नजरबंद, दीपेंद्र की शिकायत पर हुई कार्यवाही
बता दें कि पोलिंग बूथ में भाजपा के मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ आये बाहुबली और गुंडों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। और मनीष ग्रोवर को स्पष्ट आदेश दिया कि वोटिंग होने तक वो अपने दफ्तर से बाहर नहीं निकल सकते हैं।

मनीष ग्रोवर ने कहा दीपेंद्र अपनी हार से बौखलाए
मनीष ग्रोवर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि रोहतक में मोदी की लहर चल रही है और अपनी हार से दीपेंद्र हुड्डा हताश और निराश हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close